कंगना रणौत ने इस्तेमाल की बेहद असभ्य भाषा, ‘शर्मिंदा’ हुए प्रशंसक

कंगना रणौत

शिमला।। हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वालीं अभिनेत्री कंगना रणौत ने बेहद अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। इसके साथ ही गीतकार जावेद अख़्तर और अभिनेत्री शबाना आज़मी को लेकर भी अभद्र शब्द लिखे हैं।

फेसबुक पर तस्वीर के साथ शेयर किए गए कॉन्टेंट में कंगना ने ऐसे शब्द इस्तेमाल किए हैं जिन्हें उनके कुछ प्रशंसक भी अमर्यादित बता रहे हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि राजनीतिक विरोध और आलोचना करने का अधिकार सबको है मगर इस तरह की शर्मनाक भाषा से बचा जाना चाहिए।

क्या लिखा कंगना ने
कंगना के लिखे शब्दों को आगे यथावत प्रकाशित किया गया है। आप चाहें तो आर्टिकल को यहीं पर पढ़ना छोड़ सकते हैं

“कल शबाना आज़मी और जावेद अख़्तर जी ने बंगाल के मुख्यमंत्री जिसे सब ताड़का के नाम से जानते हैं, उनके साथ में एक strategic meeting की जिसके चलते हुए वो अब धीरे धीरे कई छोटी छोटी meetings जो हैं बॉलीदाऊद mafia के गली कूचों में host करेंगे ये खानों पे pressure डालेंगे और खान सब बड़े production houses के through सब छोटे से बड़े कलाकारों को अपनी चपेट में लेलेंगे, सब भांड मिलकर ताडका को देवी बना देंगे, दिन को रात और रात को दिन दिखाने का यह कार्यक्रम शुरू हो चुका है, लेकिन या मात भूलना मैं भी सब देशद्रोहियों को नंगा करूँगी ….. भांडों ज़रा संभलके।”

खुद को राष्ट्रभक्त और राष्ट्रवादी बताने वालीं कंगना अक्सर विपक्षी दलों और उनके नेताओं पर निशाना साधती हैं। इस दौरान उनके शब्द तीखे होते हैं और कई बार वह मर्यादाएं भी लांघ जाती हैं। इसी कारण ट्विटर उनपर प्रतिबंध लगा चुका है।

कंगना रणौत ने मंडी से चुनाव लड़ने की बात पर कहा- ‘पहले मेरा स्तर देखें’

 

SHARE