कंगना रणौत ने अपने परिवार को लेकर किए दोहरे दावे, लोग उड़ा रहे खिल्ली

कंगना रणौत

शिमला।। सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वालीं अभिनेत्री कंगना रणौत के कई दावों को लेकर वैसे तो सवाल उठते रहे हैं मगर अब लोग उन्हीं के ट्वीट्स के जरिये उन्हें घेरने लगे हैं। हाल ही में कंगना ने कहा था कि हिमाचल में क्राइम रेट शून्य है। उनका यह दावा भी सच्चाई से कोसों दूर था और इसके लिए उनपर सवाल भी उठे थे।

अब, कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को निशाने पर लेते हुए सोमवार को एक ट्वीट किया, जिसकी तुलना कंगना के ही पिछले महीने किए गए अन्य ट्वीट से की जा रही है। दरअसल कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम को परिवारवाद का लाभार्थी बताते हुए कहा कि मैंने अपने दम पर मुकाम हासिल किया, चाहती तो अपने प्रतिष्ठित परिवार की संपत्ति का लाभ उठाती। वहीं, पिछले महीने उन्होंने कहा था कि वह एक आम परिवार से हैं।

लोग अब सोशल मीडिया पर उनके दोनों ट्वीट शेयर करके सवाल उठा रहे हैं कि कंगना अपनी सहूलियत के हिसाब से बातें करती हैं।

सोमवार को कंगना उद्धव ठाकरे को निशाने पर लेते हुए कहा- मुख्यमंत्री, मैं तुम्हारी तरह अपने पिता की ताकत के नशे में चूर नहीं हूं। अगर मैं परिवारवाद का लाभ उठाना चाहती तो हिमाचल में ही रहती। मैं एक मशहूर खानदार से आती हूं, मैं उनकी दौलत और इनायत पर नहीं रहना चाहती थी। कुछ लोगों में आत्मविश्वास और अपनी कुछ अहमियत होती है।

वहीं, कंगना ने 3 सितंबर, 2020 को ट्वीट किया था- मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार से आती हूं, मेरे माता कोई खास लोग नहीं हैं, हम आम लोग हैं तो सुशांत की तरह मेरा भी अवॉर्ड वापसी और कैंडल मार्च गैंग के लिए कोई महत्व नहीं है। वो हमारे लिए कभी बात नहीं करेंगे।

यानी डेढ़ महीना पहले कंगना ने अपने परिवार को आम और मध्यमवर्गीय बताया था मगर अब वह अपने परिवार को मशहूर और संपन्न बता रही हैं। इस बात लेकर कुछ यूजर्स ने लिखा है कि कंगना किसी दिन आम हो जाती हैं, किसी दिन संपन्न।

कंगना के दोनों ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे कुछ यूजर्स के ट्वीट आगे रहे-

कंगना रणौत, नेताओं और हिमाचल प्रदेश के कुछ लोगों का पाखंड

SHARE