‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ फिल्मों के लिए कंगना रणौत को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

शिमला।। ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ फिल्मों के लिए अभिनेत्री कंगना रणौत ने बेहतरीन अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किया है। आज उन्हें चौथी बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। कंगना को उनके शानदार अभिनय के लिए उप राष्ट्रपति द्वारा यह पुरस्कार प्रदान किया गया। हालांकि, इन पुरस्कारों की घोषणा मार्च 2021 में ही हो गई थी, लेकिन कोरोना के चलते सम्मान समारोह को स्थगित कर दिया गया था।

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना के लुक पर हर किसी की नजरें भी टिक गई। हालांकि, कंगना रणौत अपने गेटअप को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। कंगना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सोमवार सुबह कंगना ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा, ‘आज मुझे दो फिल्मों- ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ में परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है। मैंने ‘मणिकर्णिका’ को को-डायरेक्ट किया था। इन फिल्मों के लिए पूरी टीम को मेरा आभार’।

उसके बाद पुरस्कार के साथ अपने माता-पिता की तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि हम माता-पिता के प्यार, देखभाल व बलिदान के योग्य बनने की गहरी इच्छा से बड़े होते हैं। तमाम मुसीबतों के बाद मैंने अपने मम्मी-पापा को ऐसे दिन देने की कोशिश की है, जो बचपन की शरारतों की भरपाई हो। कंगना ने अपने माता-पिता को मम्मी-पापा होने का धन्यवाद भी किया।

SHARE