सोशल मीडिया ने इंदु गोस्वामी को बना दिया बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष

शिमला।। हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष का पद खाली है मगर सोशल मीडिया पर इसे भर दिया गया है। बीजेपी नेता इंदु गोस्वामी को लोगों ने प्रदेशाध्यक्ष बना दिया है जबकि पार्टी की ओर से ऐसा कोई एलान अभी (गुरुवार शाम चार बजे तक) नहीं हुआ है। किसी ने उनके विकिपीडिया पेज तक को गलत अपडेट कर दिया।

फेसबुक और ट्विटर पर लोग बुधवार शाम ये ही इंदु गोस्वामी को बधाइयां दे रहे हैं। उनकी फेसबुक टाइमलाइन संदेशों से भर गई है। लोग ढूँढकर इंदु गोस्वामी के साथ खींची गई सेल्फियां पोस्ट कर रहे हैं। यहां तक कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी बधाई वाला ट्वीट कर दिया था, बाद में उन्होंने इसके लिए खेद जताया।

हालांकि, हिमाचल बीजेपी के कई बड़े नेता चुप हैं और उनके बीच भी भ्रम की स्थिति है। वे इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानो वे भी स्वीकार कर चुके हैं कि सोशल मीडिया में जो चल रहा है, वो सही है। वे इस न्यूज को वेरिफाई करने की भी हिम्मत नहीं जुटा रहे।

उधर इंदु गोस्वामी की ओर से भी इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऐसे में पूरा मामला अफवाह प्रतीत होता है। ऐसी अफवाह जो गोस्वामी की सीएम के साथ मुलाकात को लेकर फैली। कुछ खबरनवीसों ने कयास के आधार पर वॉट्सऐप ग्रुपों में ये गप डाली कि इंदु अगली स्टेट प्रेजिटेंड हो सकती हैं और ये बात संभवत: सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

फिलहाल इंदु गोस्वामी के प्रदेशाध्यक्ष बनने की खबर में सच्चाई नहीं है। अगर ऐसी किसी खबर की पुष्टि होगी तो हम उस समाचार को पाठकों से साझा करेंगे।

SHARE