हिमाचल: 21 सितंबर से छात्रों के लिए खुल जाएगी सेंट्रल यूनिवर्सिटी

कांगड़ा।। हिमाचल प्रदेश सेंट्रल यूनिवर्सिटी 21 सितंबर से छात्रों के लिए खुल जाएगी। सेंट्रल यूनिवर्सिटी के कुलपति ने यूनिवर्सिटी खोलने की अधिसूचना जारी कर दी है। जारी अधिसूचना के अनुसार, 21 सितंबर से यूनिवर्सिटी में 50% छात्रों की संख्या के साथ कक्षाएं लगेंगी।

इस संबंध में कुलपति ने सभी विभागाध्यक्षों व परिसरों के समन्वयकों व अन्य अधिकारियों को अपने-अपने विभाग की समय-सारणी तैयार करने के निर्देश भी दिए हैं।

इस बारे हिमाचल प्रदेश सेंट्रल यूनिवर्सिटी के कुलसचिव प्रो. विशाल सूद ने बताया कि इस दौरान केंद्रीय सरकार द्वारा कोविड 19 से संबंधित समय पर जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जाएगा ।

वहीं, हिमाचल प्रदेश सेंट्रल यूनिवर्सिटी ने विभिन्न स्नातकोत्तर अध्ययन कार्यक्रमों में प्रवेश परीक्षा का परिणाम भी जारी कर दिया है। सेंटल यूनिवर्सिटी द्वारा यह परीक्षा 11 सितम्बर को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर करवाई गई थी।

इस बारे में परीक्षा नियंत्रक डाॅ. सुमन शर्मा ने बताया कि संबंधित विभाग द्वारा चयनित अभ्यर्थियों की प्रथम चयन सूची 20 सितम्बर को यूनिवर्सिटी के नोटिस बोर्ड व यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

SHARE