रामस्वरूप की टिप्पणी ईमानदारी से काम कर रहे प्रशासन पर लांछन: बाली

कांगड़ा।। पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली ने मंडी के सांसद रामस्वरूप के उस बयान को गरिमाहीन बताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि जीएस बाली और अन्य कांग्रेस नेता चोरी-छिपे लॉकडाउन में हिमाचल लौटे हैं। बाली ने कहा कि यह स्तरहीन टिप्पणी पद की मर्यादा के अनुरूप नहीं है।

जीएस बाली ने कहा कि वह स्वास्थ्य सम्बन्धित कारणों से डॉक्टरों से कन्सल्ट करने दिल्ली गए थे और मार्च महीने में ही भारत सरकार द्वारा तय पूरे नियमों का पालन करके लौटे आए थे।

उन्होंने फेसबुक पेज पर लिखा है कि अगर किसी को भी लॉकडाउन के बीच आपात कारणों से स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए कहीं जाना पड़ता है तो वह जा सकता है और यह नियम सभी के लिए है।

मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद लॉकडाउन के बीच दिल्ली से लौटे थे, जिसके लिए उनकी आलोचना हो रही थी। इस मामले पर कुल्लू में बोलते हुए उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर चोरी से आने का आरोप लगाया था और पूछा था- इन्हें अनुमति किसने दी?

मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने हिमाचल सरकार पर ही उठाए सवाल? बोले- कांग्रेस के बड़े नेता चोरी-छिपे घुसे हिमाचल में।…

In Himachal ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಮೇ 13, 2020

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने लिखा है, “मैं भद्रपुरुष सांसद से पूछना चाहता हूँ क्या हिमाचल सरकार चोरी छिपे आने दे रही थी? इस तरह की स्तरहीन टिप्पणी ईमानदारी से काम कर रहे प्रशासन पर भी सवालिया निशान लगाती है।”

मंडी के भद्रपुरुष सांसद श्री राम स्वरूप शर्मा जी का मेरे ऊपर मीडिया में दिया गया व्यक्तव सुना और सुनकर बहुत हैरानी भी…

GS Bali ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ಮೇ 14, 2020

आखिर में बाली लिखते हैं, “सांसद महोदय से अनुरोध है वो मीडिया सोशल मीडिया में रोज़-रोज़ स्तरहीन शिगूफ़ो और बचकानी टिप्पणियों से इतर प्रदेश की तरक़्क़ी और जनता के हित पर अपना ध्यान लगाएँ और पद की गरिमा के अनुसार व्यवहार, वाणी और सोच रखें।”

कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा ने सांसद पर एफआईआर की मांग की है और उनके एक समर्थक ने पुलिस को शिकायत भी दी है। वहीं वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद विप्लव ठाकुर ने भी रामस्वरूप शर्मा से माफी मांगने को कहा है।

रामस्वरूप शर्मा झूठे आरोप के लिए माफी मांगें: विप्लव ठाकुर

SHARE