सरकार बताए यह महंगाई कहाँ से आई: मुकेश अग्निहोत्री

शिमला।। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर पलटवार करते हुए कहा कि सरकार बताए कि यह महंगाई कहाँ से आई। अग्निहोत्री ने प्रैस बयान जारी कर यह बात कही है। अग्निहोत्री ने कहा कि मेरे नाम की माला जपने या प्रदेश को बांटने की राजनीति से कुछ नहीं होगा, इसलिए जनता के सवालों का जवाब दें।

अग्निहोत्री ने कहा कि सीएम बताए कि हिमाचल में रसोई गैस सिलिंडर 1000 रुपये में क्यों बिक रहा है और क्यों रसोई गैस पर सब्सिडी समाप्त की गई है। अग्निहोत्री ने कहा कि पेट्रोल के दाम क्यों 100 रुपये के पार हो गए हैं और सरसों का तेल 225 रुपये प्रतिलीटर बिक रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मंडी में आईआईटी, मेडिकल काॅलेज स्थापित किए हैं। आप ने क्या किया? अगर कुछ किया है तो जनता को बताओ। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश को कर्ज के दलदल में डुबो दिया है।

अग्निहोत्री ने उपचुनावों पर कहा कि चुनाव में मुख्यमंत्री अपने विकास व काम की बात करें तो बेहतर रहेगा। सैनिकों के नाम पर तो राजनीति न करें। हर भारतीय सेना का सम्मान करता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चुनाव बचाने के लिए मुख्यमंत्री बचाने और सेना को बीच में लाने की बातें कर रहे हैं।

SHARE