हिमाचल: चैलेंजर्स कप के लिए तीन लड़कियों सहित चार खिलाड़ी चयनित

ऊना।। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित अंडर-19 चैलेंजर्स कप में भाग लेने के लिए तीन लड़कियों सहित राज्य के चार क्रिकेट खिलाड़ियों का चयन किया गया है।

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) के सचिव सुमित शर्मा ने कहा कि अंडर-19 वर्ग में एचपीसीए के लिए खेलने वाली तीन महिला क्रिकेट खिलाड़ी नैन्सी शर्मा, शिवली ठाकुर और साक्षी ठाकुर चैलेंजर्स कप में भाग ले रही हैं, जबकि एचपीसीए खिलाड़ी राघव अंगरा को पुरुष चैलेंजर्स कप में भाग लेने के लिए चुना गया है।

उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों का चयन बीसीसीआई ने हाल ही में समाप्त हुए अंडर-19 अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया था। उन्होंने कहा कि महिला चैलेंजर्स कप के लिए बीसीसीआई द्वारा चार टीमों का गठन किया गया था, जबकि पुरुष चैलेंजर्स कप के लिए छह टीमों का गठन किया गया था।

सुमित शर्मा ने कहा कि प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में हिमाचल प्रदेश के चार खिलाड़ियों का चयन राज्य की युवा क्रिकेट प्रतिभाओं को अपने प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा। उन्होंने बताया कि महिला चैलेंजर्स कप 25 अक्टूबर से 7 नवंबर तक जयपुर में आयोजित किया जा रहा है, जबकि पुरुष टूर्नामेंट 25 अक्टूबर से 10 नवंबर तक अहमदाबाद में आयोजित किया जा रहा है।

SHARE