अनिल शर्मा पर बड़ी बहू ने लगाए आरोप, छोटी बहू ने किया बचाव

मंडी।। सुखराम परिवार की अंतर्कलह सोशल मीडिया के माध्यम से उजागर हुई है। पिछले कल से मंडी का सुखराम परिवार चर्चा में बना हुआ है। एक ओर जहां सुखराम शर्मा के बेटे और सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर उनकी बड़ी बहू राधिका ने गंभीर आरोप लगाए। वहीं दूसरी ओर छोटी बहू अर्पिता ससुर अनिल शर्मा के बचाव में उतरी है। सोशल मीडिया पर छाए इस घटनाक्रम में इस बात के पूरे संकेत मिल रहे हैं कि सुखराम परिवार में सबकुछ ठीक नहीं है।

वीरवार शाम करीब 7 बजे इस पूरे घटनाक्रम की शुरुआत हुई। अनिल शर्मा के बड़े बेटे आश्रय शर्मा की पत्नी राधिका गंभीर शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पेज से एक पोस्ट शेयर कर ससुर अनिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके करीब आधे घंटे बाद राधिका के अकाउंट से यह पोस्ट डिलीट कर दी गई।

इसके बाद करीब सवा नौ बजे आश्रय शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पेज से एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने पोस्ट में पत्नी राधिका का अकाउंट हैक होने की बात कही। उन्होंने कहा कि किसी ने उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश की है। उनके परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा है।

लेकिन इसके बाद आई अनिल शर्मा की पोस्ट ने इस बात से खुद ही पर्दा हटा दिया कि उनके परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। करीब सवा 10 बजे अनिल शर्मा ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल में एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उनकी छोटी बहू अर्पिता खान शर्मा का संदेश था जो उन्होंने मुंबई से मंडी वासियों के नाम भेजा था। हालांकि अनिल शर्मा ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल को लॉक किया है। इस वजह से केवल उनकी फ्रेंड लिस्ट में शामिल लोग ही इस पोस्ट को देख सकते हैं। आइये आपको बताते हैं अर्पिता के इस संदेश में क्या लिखा है।

अर्पिता ने लिखा, “मैं यह संदेश बहू होने के नाते नहीं बल्कि बेटी होने के नाते लिख रही हूं। एक मुस्लिम होने के बाद भी पिछले 7 वर्षों से इस परिवार ने मुझे अपने बच्चे की तरह अपनाया है। अनिल शर्मा मेरे ससुर ही नहीं बल्कि मेरे पिता हैं और वे एक आदर्शवादी इंसान हैं। मैं हैरान हूं कि राधिका ने इस तरह के आरोप कैसे लगा दिए। हमारी शादी में दहेज जैसी कोई बात नहीं हुई थी। यहां तक कि अनिल शर्मा ने उपहार तक लेने से इनकार कर दिया था। राधिका ने अनिल शर्मा की वर्षों की मेहनत को मिट्टी करने की कोशिश की है। मेरे पास राधिका ने कई बार मंडी के प्रति अनाप शनाप बातें कही और आज वो उसी मंडी की जनता से सहयोग मांग रही है। प्रेगनेंसी के दौरान घर से बाहर निकलने की बात पूरी तरह से झूठी है। जबकि राधिका उस समय हमारे दिल्ली वाले निवास पर थी और उसका पूरा ख्याल रखा गया है। मेरी सास पहली इंसान थी जो डिलिवरी के बाद हास्पिटल पहुंची थी। परिवार की बातें बाहर करना हमारे उसूलों के खिलाफ है लेकिन राधिका की परवरिश शायद अलग माहौल में हुई है जो इस तरह की बातें सरेआम कर रही है। मैं अपने ससुर अनिल शर्मा के साथ खड़ी हूं और जो आरोप लगाए जा रहे हैं वे बेबुनियाद और नीजि स्वार्थ के लिए ही हैं।”

SHARE