अनिल ने कहा, ‘जोश से नहीं होश से काम ले बहू’

मंडी।। मंडी का सुखराम परिवार बहू के सोशल मीडिया अकाउंट से हुई एक पोस्ट के बाद फिर सुर्खियों में आया है। वीरवार शाम को सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा की बड़ी बहू राधिका गंभीर शर्मा के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर हुई। जिसमें ससुर अनिल शर्मा पर दहेज प्रताड़ना जैसे गंभीर आरोप लगाए गए। हालांकि कुछ ही देर बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया से गायब हो गई। लेकिन कहीं न कहीं इस पोस्ट से ये ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि सुखराम परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

इस पूरे मसले को लेकर समाचार पत्र हिमाचल दस्तक में अनिल शर्मा की प्रतिक्रिया छपी है। जिसमें अनिल शर्मा ने कहा है कि बहू नादान है, उसने जो कुछ लिखा है, वह सच नहीं है। अनिल ने कहा, “यह पारिवारिक मामला है, जल्दी ही सुलझा लूंगा। मेरा उस पर कोई आरोप नहीं है। जोश से नहीं होश से काम ले बहू इसी में सबकी भलाई है।”

दरसअल, राधिका गंभीर शर्मा सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा की बहू और हिमाचल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव आश्रय शर्मा की पत्नी है। राधिका के पिता राजीव गंभीर भी कांग्रेस के नेता हैं। वह दिल्ली से भाजपा सांसद व क्रिकेटर गौतम गंभीर की चचेरी बहन है।

वीरवार शाम को राधिका के सोशल मीडिया अकाउंट से सुसर अनिल शर्मा पर आरोप लगाते हुए एक पोस्ट शेयर हुई। पोस्ट में लिखा था कि आज मेरे ससुर ने मुझे हमारे होटल में सैलून चलाने के लिए नोटिस भेजा है। दहेज प्रताड़ना के 6 साल बाद जब मेरे परिवार ने उनसे और पैसे देने से मना कर दिया तो उन्होंने मुझे यह नोटिस भेजा है।आज मेरे ससुराल वालों से मेरे सारे संबंध टूट गए हैं। यह सब सिर्फ इसलिए कि उन्हें अपने मंत्रालय से इस्तीफा देना पड़ा था। पैसे और सत्ता की भूख व सब जानते हैं। 9 महीने की गर्भवती होने पर उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया। एक शख्स जो 93 साल की उम्र के अपने ही पिता को घर से निकाल सकते हैं और अपने ही बेटे के साथ ऐसा कर सकते हैं, मैं उससे क्या उम्मीद कर सकती हूं। लेकिन अगर मेरा परिवार यानी सदर के लोग मेरे साथ खड़े हैं तो मुझे किसी बात का डर नहीं है। हम पीछे हटने वाले नहीं हैं।

हालांकि इसके कुछ ही देर बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया से गायब हो गई। लेकिन तब तक लोग इसके स्क्रीनशॉट ले चुके थे और यह पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी थी। इसके थोड़ी देर बाद आश्रय शर्मा ने अपने अकाउंट से एक पोस्ट डाली। आश्रय ने अकाउंट हैक होने की बात कर मामले पर पर्दा डालना चाहा।

आश्रय ने लिखा, “जरूरी सूचना, मेरी पत्नी राधिका गंभीर शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। उस अकाउंट से किसी ने हमारे पूरे परिवार को बदनाम करने की साजिश रचि है। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि आप उस अकाउंट से डाली गई पोस्ट को गंभीरता से न लें। हमारा परिवार पूरी तरह से एकजुट है और ऐसी कोई भी बात नहीं है जो उस पोस्ट के माध्यम से कही गई है।”

अनिल शर्मा पर बड़ी बहू ने लगाए आरोप, छोटी बहू ने किया बचाव

SHARE