सिराज में शराबियों ने डॉक्टर को क्वॉर्टर में घुसकर पीटा, चार गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

मंडी।। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के बगस्याड़ में कुछ शराबियों द्वारा डॉक्टर की पिटाई का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित डॉ. अभिनव हिमाचल मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर जीवानंद चौहान के बेटे हैं। डॉक्टर जीवानंद चौहान सीएमओ मंडी रह चुके हैं और मौजूदा समय में मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस पद पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

क्या हुआ?
डॉक्टर अभिनव नाइट डयूटी के दौरान रात करीब साढ़े दस बजे डिनर करने के लिए  पास ही अपने क्वार्टर गए। वहां पर कुछ लोग शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे। इन्होंने शराब पीने के बाद डॉक्टर की गाड़ी पर पेशाब किया। विरोध करने पर इन्होंने डॉक्टर के क्वॉर्टर पर जाकर डंडे और लोहे की रॉड के साथ हमला बोल दिया।

मंडी में डॉक्टर से मारपीट.

नशे में धुत्त शराबी दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे और वहां मौजूद डॉक्टर अभिनव और उनके चचेरे भाई अविनाश के साथ मारपीट की। करीब एक घंटे तक वे वहां पर तोड़फोड़ करते रहे। डॉक्टर अभिनव ने अपने पिता डॉक्टर जीवानंद चौहान को इसकी सूचना दी और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद गोहर और जंजैहली थाने की टीमें रात को ही मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की।

साजिश के तहत हमला
ऐसा भी कहा जा रहा है कि जिन लोगों ने डॉक्टर के साथ मारपीट की उनमें से कुछ की डॉक्टर अभिनव के साथ पुरानी रंजिश भी थी। कुछ महीने पहले क्षेत्र में ही गाड़ी को पास देने को लेकर इनका डॉक्टर के साथ विवाद हुआ था और उसमें भी क्रॉस एफआईआर दर्ज हुई थी। हालांकि बाद में समझौता हो गया था। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया है कि जंजैहली पुलिस थाना ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करके चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों की तलाश जारी है।

SHARE