हमीरपुर में संदिग्ध हालत में दीवार से लटका मिला युवक का शव

एमबीएम न्यूज़, हमीरपुर।। जिला मुख्यालय से 3 किलोमीटर की दूरी पर एक शव बरामद हुआ है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शव संदिग्ध हालत में पाया गया है। शव जली हुई अवस्था में पाया गया है। उसके हाथ और पैर दीवार से बंधे हुए थे।

शव को तेजाब या पेट्रोल से जलाए जाने की आशंका जताई जा रही है। बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के लिए शव हमीरपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव के बीचो-बीच एक पशुशाला है जो बिल्कुल सुनसान जगह पर है। यह बिल्कुल वीरान पड़ी हुई है। यहां से गुजरते हुए एक युवक ने बदबू आने पर अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए। अंदर उसने एक शव को जली हुई अवस्था में दीवार से लटका देखा। उसका गला और हाथ-पैर दीवार पर बंधे हुए थे। युवक ने प्रधान को इसकी सूचना दी। प्रधान ने हमीरपुर सिध्र थाना को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव की शिनाख्त की जा रही है। मामले की जांच जारी है। लेकिन बताया जा रहा है कि वारदात चंद रोज पहले की हो सकती है।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

इस बारे जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी ने कहा कि प्राथमिक दृष्टि के आधार पर हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। शव आधे से अधिक जला हुआ होने के कारण शिनाख्त में मुश्किल हो रही है।

(यह खबर एमबीएम न्यूज नेटवर्क के साथ सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

SHARE