चार और जमाती पॉज़िटिव, हिमाचल में कुल मामले 18 हुए

प्रतीकात्मक तस्वीर

शिमला।। हिमाचल प्रदेश में कोरोना के चार और मामले सामने आए हैं। ये चारों चंबा के रहने वाले हैं। इन्होंने दिल्ली के निज़ामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लिया था।

हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि इस तरह से अब राज्य में कोरोना के मामलों की संख्या 18 हो गई है। चारों नए मामले चम्बा के तीसा के हैं।

अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) आर डी धीमान ने कहा कि राज्य में सोमवार को 83 नमूने जांच के लिए लिये गये हैं जिनमें से चार रोगी संक्रमित पाए गए।

उन्होंने कहा, “प्रदेश में अब तक 18  की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसमें से 4 को मेदांता अस्पताल दिल्ली भेज दिया गया है। तीन आईजीएमसी में दाखिल है, इसके अलावा दो को छुट्टी मिल गई है।”

इन हिमाचल के लिए अपनी मर्ज़ी से कुछ भी डोनेट कीजिए

आप जानते हैं कि ‘इन हिमाचल’ किसी भी सरकार, संगठन, कंपनी, पार्टी या व्यक्ति से सीधे विज्ञापन नहीं लेता। इससे हमें अपने कॉन्टेंट को स्वतंत्र और निष्पक्ष बनाए रखने में मदद मिलती है। अगर आपको इन हिमाचल का काम पसंद है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपनी मर्ज़ी से कुछ भी रक़म हमें डोनेट करें ताकि इसी तरह से आगे भी हम इस स्वतंत्र पोर्टल को चलाए रखें और अच्छा कॉन्टेंट आप तक पहुँचाते रहें।

डोनेट करने के लिए यहाँ पर टैप या क्लिक करें

‘इन हिमाचल’ पिछले 6 सालों से हिमाचल प्रदेश में न्यू मीडिया के माध्यम से स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहा है।  आपका छोटा सा सहयोग भी हमारी टीम के लिए बड़ा प्रोत्साहन होगा।

SHARE