जयराम ठाकुर: कोरोना पॉजिटिव पाए गए हिमाचल के मुख्यमंत्री

Image courtesy: Express Photo/ Kamleshwar Singh

शिमला।। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने फेसबुक पर यह जानकारी दी है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी के संपर्क में आने के बाद वह आइसोलेट हुए थे। इसके बाद उनके प्रधान निजी सचिव भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

सीएम ने जानकारी दी है, “कुछ दिन पहले किसी कोरोना पॉज़िटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने के कारण मैं बीते एक सप्ताह से अपने आवास पर क्वारंटीन था,गत दो दिनों से कोरोना के कुछ लक्षण आने के कारण आज कोरोना टेस्ट करवाया,जिसकी रिपोर्ट अभी पॉज़िटिव आई है।”

सीएम ने लिखा है, “चिकित्सकों की सलाह पर अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेट हूं। आप सभी के आशीर्वाद से मैं शीघ्र पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगा।”

कुछ दिन पहले किसी कोरोना पॉज़िटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने के कारण मैं बीते एक सप्ताह से अपने आवास पर क्वारंटीन था,गत…

Posted by Jairam Thakur on Monday, 12 October 2020

क्या हो सकती है वजह?
सीएम ने बताया है कि उन्होंने खुद को आइसोलेट किया हुआ था। दरअसल, पिछले दिनों रेपिड एंटीजन टेस्ट में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रधान निजी सचिव डॉ. आरएन बत्ता कोरोना संक्रमित पाए गए थे। पिछले कई दिनों से उन्हें बुखार था और उनमें कोरोना के लक्षण भी पाए गए थे। एहतियातन उनका सैंपल लिया गया था जो पाॅजिटिव पाया गया था। रोहतांग में अटल टनल के उद्घाटन के लिए वह सीएम के साथ मनाली दौरे पर थे और उन्हीं के साथ वापस भी आए थे।

दूसरी ओर बंजार के एमएलए सुरेंद्र शौरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मुख्यमंत्री इनके संपर्क में भी आए थे। रोहतांग से लौटने के बाद सीएम ने एहतियात बरतते हुए सोमवार को खुद को तीन दिन के लिए आइसोलेट कर लिया था। हालांकि, इसके बाद सीएम ने आज अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी है।

सैंपल देने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ से मिले थे बंजार के विधायक शौरी

SHARE