सीएम जयराम ठाकुर की पर्यटकों को नदी-नालों के किनारे न जाने की सलाह

शिमला।। सीएम जयराम ठाकुर ने पर्यटकों से नदी, नालों और पानी वाली जगहों के पास न जाने की अपील की है। सीएम ने कहा कि जहां भी बारिश के कारण सड़क अवरुद्ध होती है, उसे रिस्टोर किया जाए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आने वाले पर्यटकों पर सरकार की नज़र है। पर्यटकों से आग्रह किया जा रहा है कि कोरोना से बचाव के नियमों का सख्ती से पालन करें। इसके अलावा होटल और होम स्टे मालिकों से पर्यटकों का स्वागत करते समय उचित एहतियाती कदम सुनिश्चित करने का आग्रह किया है।

सीएम जयराम ठाकुर सोमवार को अपने दो दिवसीय दिल्ली दौरे से हिमाचल पहुंचे हैं। इस दौरान सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की। इस मुलाकात में हिमाचल में आगामी उपचुनावों पर भी चर्चा हुई है। जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आने वाले दिनों में एक लोकसभा और तीन विधानसभा उपचुनाव हैं। इस संबंध में पीएम से जानकारी साझा की गई है।

सोमवार को शिमला में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि ऐसा नहीं है कि वह केवल सौगात के लिए ही दिल्ली जाते हैं। दिल्ली में उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात कर हिमाचल की विकास परियोजनाओं के बारे में चर्चा की है। पीएम ने हिमाचल में बरसात के मौसम की स्थिति और अन्य मुद्दों पर भी जानकारी ली है। स्वाभाविक रूप से उपचुनाव के सिलसिले में भी थोड़ी बहुत बातचीत हुई है।

SHARE