दुपट्टे का झूला बन गया मौत का फंदा, सात वर्षीय बच्ची की मौत

हमीरपुर।। हमीरपुर जिले में एक सात वर्षीय बच्ची की दुपट्टे से बने झूले में फंसने से मौत हो गयी। जिले की अवाहदेवी पुलिस चौकी के तहत यह मामला सामना आया है।

जानकारी के अनुसार अनिल कुमार और उसकी पत्नी सुनीता देवी गांव बज्र मैड़ी तहसील दातागंज जिला बदायूं उत्तर प्रदेश तीन बच्चों सहित अवाहदेवी कस्बे में एक कमरे में रहते हैं। दोनों लोग यहाँ मजदूरी करते हैं। सोमवार सुबह वह अपने कमरे से निकलकर ऊपर की मंजिल में कार्य करने आ गए। इनकी बड़ी बेटी बबिता उम्र सात साल, बेटा अमन उम्र पांच साल और कंचन उम्र एक साल कमरे में थे।

बबिता अंदर से कमरा बंद करके दोनों छोटे भाई और बहन के साथ खेलने लगी। उसने दुपट्टे को खिड़की के साथ बांधकर झूला बनाया और उसमें झूलने लगी। लेकिन यह झूला उसके गले का फंदा बन गया। कमरे से छोटे भाई और बहन के रोने की आवाज़ सुनकर माता-पिता कमरे की तरफ भागे। कमरा अंदर से बंद था। जैसे-तैसे कमरे को खोलकर अंदर गए तब तक बबिता की मौत हो चुकी थी।

इसकी सूचना पंचायत प्रधान देशराज चंदेल और उपप्रधान अनिल कुमार को दी गई। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। मामले की पुष्टि करते हुए चौकी प्रभारी ज्ञान चंद ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SHARE