प्रतिभा सिंह वाले ऑडियो टेप की जांच करवाए सरकार: आश्रय शर्मा

मंडी।। कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा ने मांग की है कि मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के उस ऑडियो टेप की जांच होनी चाहिए जिसमें कथित तौर पर पैसों के लेन-लेन की बात की जा रही है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव आश्रय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह इस संबंध में विक्रमादित्य सिंह की मांग का समर्थन करते हैं।

आश्रय ने कहा कि इस बात का पता लगाया जाए कि किसने ऑडियो को वायरल करके प्रतिभा सिंह और दिवंगत वीरभद्र सिंह की छवि को खराब करने की साजिश रची। आश्रय ने प्रदेश सरकार से इस प्रकरण की जांच उच्च स्तरीय जांच एजेंसियों से करवाने की मांग करते हुए कहा, “जिन लोगों ने इस हरकत को अंजाम दिया है उनका भी पर्दाफाश होना चाहिए।”

कांग्रेस महासचिव ने कहा, “ऑडियो क्लिप में हिमाचल के संसाधनों को बेचने की बातें भी सुनाई पड़ रही हैं। ऐसे में इस बात की जांच भी होनी चाहिए कि क्या हिमाचल के संसाधनों को बेचा गया है। प्रदेश में चाहे किसी भी दल की सरकार हो प्रदेश के संसाधनों को बेचने का अधिकार किसी को भी नहीं है।”

आश्रय ने कहा कि प्रदेश सरकार घटनाक्रम को हल्के में न लेकर उच्च स्तरीय जांच करवाए। उन्होंने कहा, “प्रदेश के करदाताओं और प्रबुद्ध लोगों को इस बात को जानने का अधिकार है। मामले में सरकार समय रहते उच्च स्तरीय जांच करवाए।”

SHARE