पार्किंग में मेरी हिस्सेदारी मिली तो राजनीति छोड़ दूंगा: अनिल शर्मा

मंडी।। मंडी शहर के बीचो बीच यू ब्लॉक में पार्किंग व शॉपिंग कंपलेक्स के निर्माण को लेकर सोशल मीडिया पर सदर विधायक पर लग रहे आरोपों का अनिल शर्मा ने वीडियो संदेश जारी करके जबाव दिया है।

मंगलवार को सदर विधायक अनिल शर्मा ने मीडिया को जारी किए बयान में कहा कि वे यू-ब्लॉक परिसर में पार्किंग निर्माण के वे पक्षधर हैं लेकिन स्कूल के साथ बन रहे शॉपिंग काम्पलेक्स का वे भी पूरी तरह से विरोध करते हैं। पूर्व में मंत्री रहते उन्होंने ही यू-ब्लॉक में भव्य पार्किंग की प्रपोजल तैयार की थी लेकिन उसमें शॉपिंग काम्पलेक्स का कोई जिक्र नहीं था।

उन्होंने कहा कि पार्किंग और शॉपिंग काम्पलेक्स बनाने वाला ठेकेदार उनका रिश्तेदार है लेकिन उसके साथ बिजनेस वाली कोई बात नहीं है। यदि कोई इस तरह की बात साबित कर दे तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे। अनिल शर्मा ने कहा कि इस निर्माण में लोग यह कह रहे हैं कि दाल में कुछ काला है और काला क्या है इसपर सीएम जयराम ठाकुर की बेहतर ढंग से बता सकेंगे। आखिर सरकार क्यों किसी तंग जगह पर शॉपिंग काम्पलेक्स बनाने पर तुली हुई है।

अनिल शर्मा ने शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह शिमला से यह कह रहे हैं कि शहर में पार्किंग बनाने के लिए और भी स्थान हैं। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह मंडी आकर बताएं कि कहां पर पार्किंग बनाई जा सकती है। अनिल शर्मा ने कहा कि शहर में दो स्थान इसके लिए चिन्हित किए गए थे लेकिन एनजीटी के निर्देशों के बाद वहां पर कार्य आगे नहीं बढ़ सका।

अनिल शर्मा ने सरकार से मांग उठाई है कि यू-ब्लाक स्कूल का जो भवन तोड़ा गया है वहां पर सबसे पहले स्कूल का भवन ही बनाया जाए और उसके बाद पार्किंग का कार्य शुरू किया जाए। उन्होंने कहा कि बाद में स्कूल तक जाने के लिए रास्ता व सड़क नहीं बचेगी ऐसे में इन दोनों की भी उचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि इस निर्माण को लेकर भविष्य में लोग सीएम और स्थानीय विधायक से कई सवाल पूछेंगे, ऐसे में ऐसा कोई काम न किया जाए, जिससे लोगों में गलत संदेश जाए।

SHARE