पीएम दौरे को लेकर ‘बीजेपी के चरित्रहीन नेता’ ट्वीट कर घिरीं अलका लांबा

बिलासपुर।।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिलासपुर दौरे से ठीक पहले कांग्रेसी नेत्री और राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा का एक ट्वीट विवादों में आ गया है। उन्होंने एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘बीजेपी के चरित्रहीन नेता हिमाचल के चरित्रवान पत्रकारों के कैरेक्टर सर्टिफिकेट माँग रहे हैं – वाह मोदी जी वाह।’

दरअसल बिलासपुर पुलिस की ओर से यह सूचना जारी हुई थी कि प्रधानमंत्री के दौरे की कवरेज के लिए आ रहे पत्रकारों के पास एसपीजी के मानकों के आधार पर क्लियरेंस के लिए चरित्र प्रमाण पत्र होना चाहिए। हालांकि, बाद में हिमाचल पुलिस प्रमुख संजय कुंडू ने ट्वीट करके बताया कि इसकी आवश्यकता नहीं होगी और पुलिस पत्रकारों के साथ हर तरह का सहयोग करेगी। संबंधित पत्र को वापस भी ले लिया गया है।

मगर अलका लांबा के ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी ने आपत्ति जताई है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने अलका लांबा के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा है कि अलका लांबा क्या चाहती हैं। उन्होंने अलबा लांबा की भाषा को लेकर भी आपत्ति जताई है।

सुरेश कश्यप ने लिखा है- “अलका लांबा स्पष्ट करें कि उनका आशय क्या है? हिमाचल आने के बाद वह लगातार अमर्यादित टिप्पणियां कर रही हैं। प्रधानमंत्री जी के प्रति कांग्रेस की दुर्भावना छिपी नहीं है। मगर इस तरह की भाषा इस्तेमाल करना शर्मनाक और निंदनीय है।”

 

SHARE