शिमला: अलका लांबा ने नशे के कारोबार पर घेरी सरकार

शिमला।। उपचुनाव की घोषणा के बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा शिमला पहुंची। यहाँ उन्होंने कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अलका लांबा ने सरकार को जमकर घेरा।

अलका लांबा ने बीजेपी सरकार पर देश में नशे के कारोबार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने गुजरात के अडानी पोर्ट पर मिली हज़ारों करोड़ की हेरोइन की जांच की मांग की।

अलका लांबा ने कहा कि हिमाचल के दो बड़े चेहरे नड्डा और अनुराग दिल्ली में बैठे हैं। अडानी पोर्ट पर तीन हजार किलोग्राम हेरोइन पकड़ा गया है। हिमाचल में भी तीन सौ किलो ड्रग्स पकड़ा गया है। हिमाचल में बेरोजगारी बढ़ रही है। सरकार ने रोजगार देने के बजाए नशे को बढ़ावा दिया है। युवा सरकार से रोजगार न मांगें, इसलिए उन्हें नशे के दलदल में धकेला जा रहा है।

अलका लांबा ने कहा कि प्रदेश में 30 अक्तूबर को होने वाले उपचुनावों में प्रदेश की जनता को इसका जवाब देना है। मोदी सरकार के दौरान पुलवामा हमले में आरडीएक्स कहाँ से आया सरकार इसका जवाब अभी तक नही दे पाई।

जब अलका लांबा से पंजाब में मची सियासी खलबली पर सवाल पूछा गया तो वे इस पर कुछ भी बोलने से बचती नज़र आईं। उन्होंने इसे पार्टी का आंतरिक मामला बताकर टाल दिया।

SHARE