शिमला जिला के कोटखाई में 4 साल की मासूम के साथ हैवानियत

प्रतीकात्मक तस्वीर

शिमला।। शिमला जिला के कोटखाई की गुड़िया को अभी न्याय मिला ही था कि एक ओर मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आ गया। कोटखाई से एक और शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर 4 साल की नेपाली मूल की मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। बिहार निवासी एक 28 वर्षीय युवक पर दुष्कर्म का आरोप है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक यहां मिस्त्री का काम करता था।

इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने का बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस टीम रात भर आरोपी को ढूंढने में लगी रही और शुक्रवार सुबह आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने आरोपी युवक को ठियोग के छैला के पास गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने पुष्टि करते गए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि घटना गुरुवार की है। आरोपी यहाँ मिस्त्री का काम करता है। एक साल से वह पीड़िता के पड़ोस में रह रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता बच्ची की मां ने इस मामले को लेकर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में बताया था कि गुरूवार को जब वह काम करने के लिए घर से बाहर गई हुई थी। उस दौरान सुबह साढ़े 11 बजे उनके पड़ोस में रहने वाला 28 वर्षीय ललन नामक बिहारी युवक उसके घर में घुसा। जहां उसने लड़की को अकेला पाकर पहले उसके साथ छेड़छाड़ की। फिर दुष्कर्म जैसे कुकृत्य को अंजाम दिया।

बच्ची की मां द्वारा शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मौके पर से सभी साक्ष्य जुटाए।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसका मेडिकल करवा लिया है। जल्द ही आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

SHARE