32 वर्षीय युवक पर 95 वर्षीय बुजुर्ग से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर

एमबीएम न्यूज़, कांगड़ा।। कांगड़ा जिला में एक 95 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने 32 वर्षीय युवक पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है। बुजुर्ग का यह भी आरोप है कि युवक ने उसके साथ मारपीट कर मरने के लिए छोड़ दिया। पीड़ित पक्ष का कहना है कि पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी आरोपी युवक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

इस संबंध में पीड़ित पक्ष ने गुरुवार को डीएसपी से मुलाकात की और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग की। पीड़ित पक्ष के अनुसार घटना रक्षाबंधन के दिन की है। बुजुर्ग महिला अपने पुराने मकान में रहती है। जहाँ उसी क्षेत्र के 32 वर्षीय युवक ने उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। जब महिला ने चिल्लाने कोशिश की तो उसके मुंह मे कपड़ा डालकर मारपीट की और वहीं छोड़कर फरार हो गया।

पीड़िता के अनुसार काफी देर बाद जब उसे होश आया तो उसने बहू व बेटियों को सारी घटना बताई। बुजुर्ग की हालत ठीक न देखकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उधर, धीरा पुलिस ने संबंधित व्यक्ति के खिलाफ घर में घुसने व मारपीट का मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज नहीं किया।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

पीड़ित पक्ष ने डीएसपी गुरबचन सिंह से मुलाकात की और उन्हें सारी घटना की जानकारी दी। पीड़ित पक्ष ने कार्रवाई की मांग की है। इस बारे डीएसपी गुरबचन सिंह का कहना है कि उनके पास शिकायत आई है। घटना की जांच गंभीरता से की जाएगी।

(यह खबर एमबीएम न्यूज नेटवर्क के साथ सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

SHARE