हिमाचल में ड्रग्स को लेकर गैंगवॉर? ट्रक से रौंदा युवक

तस्वीर सांकेतिक है

एमबीएम न्यूज, ऊना।। ट्रक से बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत को लेकर नई जानकारी सामने आई है।  शुक्रवार को इस वारदात को लेकर पहले यह पता चला था कि ट्रक द्वारा बाइक सवारों को पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद के कारण टक्कर मारी गई। मगर शाम होते-होते इस मामले ने नया मोड़ ले लिया।

अब जानकारी मिली है कि यह घटना नशे के कारोबारियों के बीच गैंगवॉर का नतीजा है। इसी के चलते आरोपी द्वारा युवक पर ट्रक चढ़ाकर वारदात को अंजाम दिया गया था। ट्रक के पीछे चल रहे एक बाइक सवार ने इस वारदात का वीडियो भी शूट कर लिया था।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक प्रिंस कथित तौर पर नशीले पदार्थों की सप्लाई की देनदारी को लेकर आरोपी संजीव उर्फ संजू के घर पहुंचा था। प्रिंस ने आरोपी से पैसे लेने थे। संजीव ट्रक से नहीं उतरा तो प्रिंस ने अपने साथियों के साथ ट्रक के शीशे तोड़ दिए।

इमेज: MBM News

इसके बाद प्रिंस व उसके साथी दो बाइकों पर निकल गए। इसी दौरान गुस्साया आरोपी संजीव पीछे से ट्रक लेकर आ गया और दोनों चलती बाइकों को रौंद दिया। इसमें प्रिंस की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हुए हैं।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

उधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद धीमान ने माना है कि पीड़ित व आरोपी पक्षों के खिलाफ नशीले पदार्थों की तस्करी को लेकर कई मामले दर्ज थे।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित हुई है)

SHARE