इंटरनेट पर धमाल मचा रही है हिमाचल के पुलिसकर्मी की जोशीली कविता

इन हिमाचल डेस्क।। उड़ी हमले के बाद सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर हो रह है, जिसमें एक वर्दीधारी शख्स अपने साथियों के साथ बस में है। खड़ा हुआ वर्दीधारी पाकिस्तान को ललकारते हुए एक कविता पढ़ रहा है और बस में बैठे साथी उसका साथ दे रहे हैं। लोग इसे भारतीय सेना का विडियो बताते हुए शेयर कर रहे हैं, मगर वर्दी से ही पता चल जाता है कि भारतीय सेना की वर्दी ऐसी नहीं है। फिर कौन हैं ये लोग?

बस में बैठे ये लोग न तो सैनिक हैं और अर्धसैनिक बल। ये हैं हिमाचल पुलिस के जवान और कविता सुना रहे शख्स का नाम है- मनोज ठाकुर, जो कि हेड कॉन्स्टेबल हैं। वह छटी आईआरबी बटालियन कोलर में तैनात हैं। उन्हें ढूंढ निकालने का काम किया है एमबीएम न्यूज नेटवर्क ने। जानें, क्या जानकारी जुटाई गई है कि मनोज ठाकुर के बारे में:

हेड कॉन्स्टेबल मनोज ठाकुर (Image: MBM News Network)

सिरमौर की छठी IRB बटालियन कोलर में बतौर हेड कॉन्स्टेबल काम कर रहे मनोज ने कारगिल दिवस पर इस विडियो को अपलोड किया था। 25 जुलाई 2016 को अपलोड यह विडियो पिछले 48 घंटों वायरल हुआ है।

MBM न्यूज नेटवर्क के फेसबुक पेज पर जाएं

23 अप्रैल 1983 को सरकाघाट उपमंडल की टिक्कर पंचायत के कथोगन गांव में जन्मे एचसी मनोज ठाकुर इस वक्त किन्नौर में अपनी डयूटी कर रहे हैं। यहां बटालियन को हड़ताल की वजह से तैनात किया गया है। कुछ महीनों से बटालियन किन्नौर में ही तैनात है। इस वीडियो को भी वहीं बनाया गया।

विडियो देखें:

 इस तरह की खबरें और जानकारियों पाते रहने के लिए यहां क्लिक करके इन हिमाचल का फेसबुक पेज लाइक करें