घुमारवीं: राशन चोरी का वीडियो बनाने वाले युवकों पर बनाया जा रहा दबाव

बिलासपुर।। जिन युवाओं ने घुमारवीं में खाद्य में नागरिक आपूर्ति विभाग के स्टोर से गलत ढंग से गेहूं ले जा रहे दुकानदार का वीडियो बनाया था, अब उनके ऊपर दबाव बनाने का खेल चल पड़ा है।

वीडियो बनाने में शामिल रहे युवक के भाई की दुकान है। यहां से सैम्पल भरे गए हैं। इसे युवकों पर प्रशासन में बैठे अधिकारियों की ओर से दबाव बनाने की कोशिश माना जा रहा है। हालांकि विभाग इसे सामान्य कदम बता रहा है।

हालात ऐसे हैं कि मीडिया में भी चर्चा होने लगी है कि सैम्पल भरने का यह कदम इसीलिए उठाया जा रहा है कि उन्होंने एक बड़े घोटाले से पर्दा उठाया। ऐसी भी चर्चा है कि सैम्पल भरने के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों पर भी दबाव बनाया जा रहा है। लोगों में इस पूरे घटनाक्रम को लेकर गुस्सा देखने को मिल रहा है।

गौरतलब है कि युवकों द्वारा बनाए गए वीडियो में दिखता है कि खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के स्टोर से गेहूं को जीप में लोड किया जा रहा था। फिर युवाओं ने जब कर्मचारियों से इसके बिल दिखाने को कहा तो वे गोलमोल बातें करते दिखे।

बाद में एक दुकानदार ने फंसने के डर से इन युवाओं को बातचीत में बताया कि कैसे वह लंबे समय से यहां से सामान खरीदता है। उसने कुछ और लोगों के भी नाम लिए जो इस खेल में शामिल हैं।

घुमारवीं: राशन की चोरी वीडियो में कैद, करोड़ों के घोटाले की आशंका

SHARE