अरुण धूमल ने मुख्यमंत्री वीरभद्र का नाम रिश्वत लेते गिरफ्तार जॉइंट डायरेक्टर से जोड़ा

इन हिमाचल डेस्क।। आय से अधिक संपत्ति के बाद वीरभद्र सिंह का नाम मंगलवार को गिरफ्तार हुए जॉइंट डायरेक्टर तिलकराज से जुड़ने लगा है। तिलकराज को सीबीआई ने  फार्मा कंपनी के कंसल्टेंट की शिकायत पर रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के छोटे बेटे अरुण धूमल ने तिलकराज के तार प्रदेश सरकार के बड़े-बड़े नेताओं जुड़े होने का दावा किया है। बीजेपी नेता अरुण धूमल ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डाली है जिसमें उन्होंने वीरभद्र सिंह और तिलकराज के बीच लेन-देन वाले संबंध का आरोप लगाए हैं। अरुण धूमल ने फेसबुक टाइमलाइन पर क्या लिखा है- नीचे पढ़ें:

“जिस दोपहर मुख्यमंत्री की बेल हुई उसी शाम को हिमाचल का एक अधिकारी सी॰बी॰आई॰ द्वारा गिरफ़्तार किया गया और सीबीआई की एफ़आईआर में यह लिखा है कि पैसा मुख्यमंत्री के दिल्ली आवास पर तैनात उस रघुवंशी को देने थे जिनके हस्ताक्षर हॉली लॉज के फ़र्ज़ी किरायेनामे पर भी थे।”

अरुण ने इस पोस्ट में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के परिवार को जेल की सलाखों के पीछे जाने की भविष्यवाणी भी की है। उन्होंने लिखा है- ‘राजा साहब आप अपनी उम्र और स्वास्थ्य का हवाला देकर और रानी साहिबा महिला होने का हवाला देकर शायद बच जाएँ, पर आपके राजकुमार यानी बुशहर राजघराने के अगले चिराग़ का हवाला के चक्कर में भविष्य तिहाड़ में अन्धकारमय होता नज़र आ रहा है। आनंद भी जेल में, तिलक भी जेल में – अब अगला कौन ? केवल चंद दिनों का इंतज़ार कीजिए, जल्द ही आप सब को पता चलेगा !!!”

अरुण धूमल की पोस्ट नीचे है-

अरुण धूमल ने एफआईआर की कॉपी भी अपनी पोस्ट में टैग की है और इसे प्रामाणिक बताया है।

SHARE