मुख्यमंत्री के पेज से फोटो डालने और हटाने की हो सकती है जांच: मीडिया रिपोर्ट

शिमला में हुए रेप ऐंड मर्डर की जांच कर रही सीबीआई उन पहलुओं पर भी ध्यान दे रही है जो पुलिस से अछूते रह गए। बताया जा रहा है कि सीबीआई आने वाले समय में इस मामले को भी जांच में शामिल कर सकती है कि शुरू में कथित संदिग्धों की तस्वीरें किसने फेसबुक पर डालीं। इस मामले में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का फेसबुक पेज भी जांच में शामिल हो सकता है।

अमर उजाला अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जानकार बताते हैं कि आने वाेल वक्त में सीबीआई कथित संदिग्धों और उनके फोटो मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह फेसबुक पेज पर डाले जाने और फिर हटाए जाने को भी जांच में शामिल कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो मुख्यमंत्री की आईटी टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

एडिट हिस्ट्री में तस्वीरें ऐड करके हटाने के निशान हैं।

गौरतलब है कि गुड़िया मामले को उठ रहे सवालों के बीच शुरू में संदिग्धों की तस्वीरें शेयर होना एक बड़ा मुद्दा है। जानकार बताते हैं कि लोगों के मन में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल इसलिए भी उठे क्योंकि शुरू में कुछ लोगों की तस्वीरें वायरल हो गईं जिन्हें लोग इस मामले का आरोपी बता रहे थे। मगर बाद में पुलिस ने अन्य लोगों को पकड़ा तो लोगों ने सवाल उठाए कि पुलिस लोगों को बचा रही है। भ्रम की यह स्थिति पैदा करने में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का पेज चलाने वालों पर भी  आरोप लग रहे हैं जिन्होंने कथित संदिग्धों की तस्वीरें हटा दी थीं। हालांकि पेज ऐडमिन ने सफाई दी है कि यह टेक्निकल एरर थी और कुछ ही सेकंड में तस्वीरों को हटा दिया गया था।

SHARE