घर तक छोड़ने के बहाने युवकों ने दृष्टिहीन लड़की से किया गैंगरेप

मंडी।। एक बहुत ही शर्मनाक और दर्दनाक मामला सामने आया है। दो युवकों पर दृष्टिहीन युवती को घर तक छोड़ने के बहाने गुमराह करके गैंगरेप करने का आरोप लगा है। मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले का है। बताया जा रहा है कि गांव के लोगों ने लड़की के चिल्लाने की आवाजें सुनी और घटनास्थल पर पहुंचे मगर तब तक वे इस वारदात को अंजाम दे चुके थे।

हिंदी अखबार अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंची ग्रामीण महिलाओं ने युवती को कमरे से बाहर निकाला और दोनों युवकों को कमरे के अंदर बंद कर दिया। सूचना पुलिस चौकी में दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार लिया है। मेडिकल में भी रेप की पुष्टि हो चुकी है। युवती दलित समुदाय से है और उसके माता-पिता की हादसे में मौत हो चुकी है।

पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की अपने दादा-दादी के साथ गांव में रह रही है। पीड़िता के दादा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह पंजाब में पेशी के लिए गए थे और घर में उसकी बहू और बेटी के अलावा कोई भी नहीं था। देर शाम दृष्टिहीन पोती बाहर गई थी। जब वह शाम को वापस घर आने लगी तो आरोपी युवकों ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर झांसे में ले लिया।

ये युवक मजबूरी का फायदा उठाकर लड़की को गांव में एक बंद कमरे में ले गए और बारी-बारी से रेप किया। युवती चीखती रही। लोग चिल्लाने की आवाज सुनकर पह़ुंचे और युवती को कमरे से निकाला। दोनों युवक दूसरे गांव से बताए जा रहे हैं।

मंडी के एसपी पीके ठाकुर ने कहा कि पुलिस मामले में जांच कर रही है। मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है। आरोपियों की शिनाख्त डेविड व जीवन के रूप में की गई है। दोनों पुलिस हिरासत में हैं और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

(कवर इमेज प्रतीकात्मक है)

SHARE