कांगड़ा: फर्जी निकली छात्र पर ब्लेड से हमले वाली खबर

कांगड़ा।। प्रसिद्ध धार्मिक स्थल श्री चामुंडा मंदिर में स्थित संस्कृत महाविद्यालय के छात्र पर दो अज्ञात नकाबपोशों द्वारा हमला करके बाजू ओर छाती में चीरा लगाने की खबर फर्जी निकली है। पुलिस ने पाया कि छात्र ने खुद ही ये ब्लेड की मदद से खुद को ये घाव दे दिए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार संस्कृत महाविद्यालय का छात्र अनिकेत सपुत्र श्री राज कुमार शर्मा, निवासी भवारना इन दिनों बडोई में प्राइवेट कमरा लेकर अपनी पदाई कर रहा है। अनिकेत का दावा था कि मंगलवार सुबह रोज की तरह कॉलेज जाने के लिए तैयार हुआ परन्तु थोड़ा लेट हो जाने के कारण जल्दी जल्दी पर्यटन विभाग के होटल के साथ लगती सीढ़ियों से कॉलेज जाने लगा।

लड़के का कहना था कि वहां खड़े दो नकाबपोशों ने उसे पकड़ लिया ओर उसका मुंह बंद करके ब्लेड से बाजू ओर छाती कट मार दिए। लड़के का दावा था, “छटपटाने से मैं उनकी गिरफ्त से छूट गया। उन्होंने मेरा पीछा भी किया परन्तु मैं उनके हाथ नहीं आया ओर वापस अपने कमरे में भाग आया। फिर मैंने घटना की जानकरी अपने मकान मालिकों को दी। उन्होंने इसकी सूचना गांव की प्रधान प्रधान मधु बाला को दी।”

यह खबर फैलने के कारण आसपास के लोग इकट्ठे हो गए ओर अनिकेत के घर सूचित कर उनको भी बुलाया गया। प्रधान और अनिकेत के भाई की मौजूदगी में स्थानीय लोगों ने उससे पूछ्ताछ की। उसके मोबाइल कवर और कमरे की तलाशी लेने पर दो ब्लेड प्राप्त हुए। इसके बाद सख्ती से पूछताछ करने पर अनिकेत ने कबूल किया कि यह सारे कट ब्लेड से उसी ने बनाए हैं।

वजह के बारे में अनिकेत ने बताया,”मैं यहां शास्त्री नहीं करना चाहता हूँ परन्तु घरवालों ने मुझे जबरदस्ती यहाँ पर भेज दिया है। इसलिए मुझे यह रास्ता अपनाना पड़ा।”

SHARE