रणधीर शर्मा, गोविन्द ठाकुर भी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पद की दौड़ में

शिमला।।
हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष की ताजपोशी को लेकर प्रदेश में हलचल बढ़ गई है। रामस्वरूप शर्मा के बाद अब और नाम भी सामने आने लगे हैं। नैना देवी से विधायक और बीजेपी के प्रदेश महामंत्री रणधीर शर्मा का नाम भी इस कड़ी में जुड़ गया है। रणधीर शर्मा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद काडर से हैं। पूर्व प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जयराम ठाकुर, सुरेश चंदेल और वर्तमान अध्यक्ष सतपाल सत्ती भी इसी काडर से रहे हैं।

In Himachal को फेसबुक पर लाइक करें

युवा विधायक रणधीर शर्मा बीजेपी के प्रवक्ता भी रह चुके हैं। नैना देवी विधानसभा से कांग्रेस के दिग्गज नेता राम लाल ठाकुर को दो बार धूल चटाने के कारण रणधीर शर्मा का रुतबा पार्टी में बढ़ा है। संग़ठन में वर्षों से कार्य करने के कारण उन्हें काफी तेज़-तर्रार और अनुभवी भी माना जाता है। गौरतलब है रणधीर शर्मा की बीजेपी के एक ख़ास धड़े से नजदीकियां उन्हें इस पद पर पहुंचा सकती हैं। उस धड़े की पूरी कोशश रहेगी की रणधीर शर्मा को ही यह पद मिले।

इसी फेरहिस्त में एक और युवा विधायक गोविन्द ठाकुर के नाम की भी चर्चा है। गोविन्द ठाकुर भी विद्यार्थी परिषद काडर से हैं। दो बार मनाली से जीत कर आ चुके गोविन्द ठाकुर केंद्र में बैठे एक नेता के खासमखास हैं। आगामी विधानसभा चुनाव अप्रैल में निर्वाचित अध्य्क्ष के नेतृत्व में ही लड़ा जाना है, जिसके लिए प्रदेश बीजेपी के हर गुट ने अब अपने अपने समीकरण बनाने शुरू कर दिए हैं।
SHARE