सट्टेबाज से रिश्ते रखने पर घिरे अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली।।

हिमाचल प्रदेश से बीजेपी सांसद  और बीसीसीआई के सेक्रेटरी अनराग ठाकुर नए विवाद में फंस गए हैं। खबर है कि इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने एक क्रिकेट सट्टेबाज से रिश्ते रखने के मामले में बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर को चेतावनी दी है। कहा जा रहा है कि अनुराग लगातार एक बुकी से दोस्ती बढ़ा रहे हैं, जिसे लेकर आईसीसी ने आपत्ति जताई है।

अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ भी हैं। हमीरपुर से सांसद अनुराग बीजेपी के यूथ विंग भाजयुमो के अध्यक्ष भी हैं। आईसीसी की ऐंटी-करप्शन ऐंड सिक्यॉरिटी यूनिट (एसीएसयू) की निगरानी वाली लिस्ट में शामिल करण गिलोत्रा नाम से शख्स के साथ अनुराग को कई बार देखा गया है। करण एक सट्टेबाज है।

CNN-IBN ने यह तस्वीर प्रसारित की है

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि दोनों की मुलाकात का मकसद क्या है। मगर नैशनल न्यूज पेपर्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक इन मुलाकातों के कारण अनुराग सवालों के घेरे में आ गए हैं। जानकारों का मानना है कि आईसीसी की ओर से सवालों के घेरे में रखे गए व्यक्ति के साथ अनुराग की मुलाकात को लेकर बीसीसीआई को असहज स्थिति का सामाना करना पड़ रहा है।

इस तरह की और खबरें, जानकारियां और मजेदार चीजें पाते रहने के लिए यहां पर क्लिक करके In Himachal का फेसबुक पेज लाइक कीजिए।

22 अप्रैल को ही लीक हुई रिपोर्ट के आधार पर बीसीसीआई की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मीडिया में ऐसी तस्वीरों भी सामने आई हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है जिसमें अनुराग उस सट्टेबाज के साथ हैं। न्यूज चैनल आईबीएन की रिपोर्ट के मुताबिक वे एक पार्टी में  एकसाथ केक काटते हुए देखे जाते हैं। केक काटने के बाद तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे को केक खिला रहे हैं। इस मीटिंग को लेकर आईसीसी ने बीसीसीआई को ईमेल के जरिए चेताया है।

इस आरोप के चलते बीजेपी को भी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है।

इस बारे में अभी बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। आईसीसी की ओर से डेविड रिचर्डसन ने जगमोहन डालमिया को मेल भेजा है।  हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के बेटे अनुराग के इस नए विवाद ने बीजेपी को भी बैकफुट पर ला खड़ा कर दिया है।

इस तरह की और खबरें, जानकारियां और मजेदार चीजें पाते रहने के लिए यहां पर क्लिक करके In Himachal का फेसबुक पेज लाइक कीजिए।

SHARE