लिफ्ट देने वाले शख्स ने की छेड़छाड़, चलती बाइक से कूदकर जख्मी हुई छात्रा

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, ऊना।।  हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले की नगर परिषद संतोखगढ़ मे शुक्रवार को एक ऐसा मामला सामने आया है जो प्रदेश की संस्कृति पर दाग लगाता है। यहां पर वीरभद्र चौक पर एक लड़की के साथ छेड़छाड करने की घटना हुई है। जानकारी के मुताबिक छात्रा संतोखगढ़ के प्राइवेट स्कूल मे पढ़ाई कर रही है। छुट्टी के बाद वह गांव जाने के लिए वीरभद्र चौक पर बस का इंतजार कर रही थी। बस छूट गई थो उसने एक बाइक सवार से लिफ्ट ली और बाद में उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी।

एमबीएम न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने आरोप लगाया है कि संतोखगढ़ वीरभद्र चौक पर कन्फेकशरी की दुकान करने वाले व्यक्ति ने मुझे लिफ्ट दिलवाई थी। छात्रा ने बताया कि मोटरसाइकल वाले व्यक्ति ने रास्ते में मुझसे छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। मैंने उसे मोटरसाइकल रोकने को कहा तो उसने और तेज कर दी। इसपर मैंने चलती बाइक से छलांग लगा दी। लड़की को गंभीर चोटें भी आई है।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

लड़की ने पूरी घटना अपने  माता-पिता को बताई। इसके बाद  वीरभद्र चौक के नज़दीक दुकानदार की जमकर पिटाई भी हुई। पीड़ित छात्रा बीदड़वाल की बताई जा रही है और बाइक वाला लड़का टाहलीवाल की तरफ का बताया जा रहा है। चौकी प्रभारी अश्वनी गणपति ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होनें कहा कि लड़की को चोटें आई हैं और उसका इलाज करवाया जा रहा है।

SHARE