युग हत्याकांड: शिमला के लोगों के लिए एक बदलाव ला रहा है यह केस

MBM न्यूज नेटवर्क, शिमला।। पूरे हिमाचल प्रदेश में इस वक्त नन्हे युग की मौत का मामला चर्चा में है। अब उस बेरहमी भरी वारदात का 60 सेकंड का विडियो भी सीआईडी को मिला है। लेकिन मासूम युग ने अपनी जान देकर राजधानी शिमला के पेयजल वितरण को लेकर सुधार की उम्मीद भी जगा दी हैै।

युग
युग

यह साफ दिख रहा है कि राजधानी के पेयजल वितरण में सुधार होगा। मासूम का कंकाल कैलेस्टन में पानी के टैंक से बरामद हुआ था। इसके बाद से जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। विधानसभा में भी युग हत्याकांड की गूंज पहुंची तो निशाने पर पेयजल वितरण प्रणाली पहले आई। नगर निगम की अपनी बैठक में मामले पर हंगामा हुआ।

MBM न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

जब राजधानी में पीलिया फैला था तो टैंकों की सफाई के बड़े-बड़े दावे हुए थे। मगर टैंक से मिली युग की अस्थियों ने साबित कर दिखाया कि शहर को दूषित पानी मिल रहा था और टैंकों की सफाई के नाम पर क्या खेल हुआ था। मगर अब उम्मीद की जा रही है कि इस मामले में कोई पॉलिसी बनेगी।

युग मर्डर केस क्या है, अब तक इसमें क्या हुआ, क्लिक करके पढ़ें

वैसे भी शिमला ही नहीं, पूरे प्रदेश में टैंकों की सफाई को लेकर एक नीति बननी चाहिए औऱ साथ ही पानी के स्रोतों को बंद करने और ताला लगाने का इंतजाम होना चाहिए। वरना कल को कोई जहर या अन्य चीज डालकर पूरे इलाके के लोगों की जान खतरे में डाल सकता है।

इन हिमाचल से फेसबुक पर जुड़ें

SHARE