हिमाचल विधानसभा के बाहर महिला ने विधायक और डीएसपी से की बदतमीजी

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, शिमला।। शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बाहर एक अजीब घटना हुई। एक महिला बीजेपी के एक विधायक के साथ उलझ गई औऱ उन्हें धक्का देकर गिया दिया। जब बीच-बचाव करने पुलिस ऑफिसर वहां आया तो इस महिला ने चांटा मार दिया। इस वजह से घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन की जा रही है।

गौरतलब है कि आज विधानसभा के स्पेशल सेशन का पहला दिन था। विधानसभा परिसर के बाहर ट्रक ऑपरेटर्स अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। बताया जा रहा है कि विधायक को धक्का देकर गिराने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि विधानसभा की ही कर्मचारी है। खबर के धरना दे रहे ट्रक आॅपरेटर्स के बीच में से होकर गुजर कर यह महिला विधानसभा की तरफ आ रही थी। इसी बीच अचानक वह वहां मौजूद बीजेपी के एमएलए से उलझ गई।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

कहा जा रहा है कि इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, इस महिला ने विधायक को धक्का देकर गिरा दिया। जब डीएसपी ने महिला को रोका तो उल्टा थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस टीम ने महिला को हिरासत में लिया। डीएसपी की तरफ से बालूगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि महिला से पूछताछ की जा रही है।

(कवर पिक्चर प्रतीकात्मक है)

SHARE