विक्रमादित्य ने किया सरकार में अपनी पहुंच का प्रदर्शन, बीजेपी में रोष

शिमला।। शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह ने फेसबुक पेज पर एक अखबार की कटिंग शेयर की है। खबर का शीर्षक है- विक्रमादित्य और जयराम की जुगलबंदी चर्चा में।

खबर में दावा किया गया है कि ‘विक्रमादित्य के डीओ नोट सीएम कार्यालय में धड़ाधड़ मंजूर हो रहे हैं।’ इसमें विक्रमादित्य के हवाले से कहा गया है कि ‘शिमला ग्रामीण को विपक्ष में होने का खामियाजा नहीं भुगतना होगा’

इस कटिंग को शेयर करते हुए विक्रमादित्य ने लिखा है- “सोच सकारात्मक हो तो अच्छे कार्य में कोई बाधा नहीं आती। हमारा लक्ष्य शिमला ग्रामीण का विकास करवाना है जिसके लिए हम सरकार के अच्छे कार्य का समर्थन व कमियों का विरोध करने में कभी पीछे नहीं हटेंगे।”

इस पोस्ट के साथ ही शिमला ग्रामीण के बीजेपी कार्यकर्ता असहज महसूस कर रहे हैं। शिमला जिले से ही बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता और विधायक के समर्थक भी इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं कि कैसे उनके नेता के काम तो हो नहीं रहे मगर कांग्रेस विधायक के काम हो रहे है।

इसके अलावा प्रदेश में बीजेपी से जुड़े लोगों के व्हॉट्सएप ग्रुप्स में भी यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि ‘बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिस पार्टी और जिस नेता की असफल सरकार को हटाने के लिए जीतोड़ मेहनत की थी, आज पार्टी के विधायक और उन्हीं नेता के बेटे के साथ सरकार गलबहियां कर रही है जबकि अपनी ही पार्टी के कुछ विधायकों को दूसरे खेमे का होने का आरोप लगाकर पूछा तक नहीं जा रहा।’

विक्रमादित्य सिंह

हालांकि, विक्रमादित्य के इस पोस्ट ने सरकार के लिए असहज स्थिति पैदा कर दी है। क्योंकि अखबारों में आने वाली खबरों को अक्सर अटकल या निराधार कहकर खारिज कर दिया जाता है। मगर उसी खबर को शेयर करके विक्रमादित्य ने यह पुष्टि करने की कोशिश की है कि जो खबर में लिखा है, वह सच है।

अब विक्रमादित्य के इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट बीजेपी के वो विधायक और नेता भी आपस में शेयर कर रहे हैं, जिन्हें शिकायत है कि उन्हें काम करवाने में दिक्कत हो रही है। यह काम गुपचुप व्हॉट्सएप ग्रुपों में किया जा रहा है। हालांकि बीजेपी के ही कुछ कार्यकर्ता कह रहे हैं कि यह कांग्रेस की ओर जानबूझकर लगाई गई खबर है और विक्रमादित्य ने रणनीति के तहत इसे शेयर करके बीजेपी सरकार को फंसाने की कोशिश की है।

SHARE