5 साल की बच्ची से रेप के बाद परिजनों को 15 लाख के लालच का आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर

हमीरपुर।। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में नेपाली मूल की पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बच्ची के परिजनों का दावा है कि उन्हें न सिर्फ धमकियां मिल रही हैं बल्कि मामले को दबाने के लिए उन्हें 15 लाख रुपये की पेशकेश भी कई गई थी। बता दें कि इस मामले में आरोप एक स्थानीय शख्स पर लगा है।

क्या है मामला
पांच साल की नेपाली बच्ची के साथ रेप करने का आरोप एक स्थानीय शख्स पर लगा है जो पांच दिन की न्यायिक हिरासत में है। इससे पहले वह पुलिस रिमांड पर था। आरोप है कि पिछले हफ्ते उसने टॉफी देकर बच्ची को अपने कमरे में बुलाया और बलात्कार किया। बाद में बच्ची ने मां को पेट दर्द की शिकायत की तब मामला सामने आया और पुलिस तक पहुंचा।

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस पर सवाल
अब बच्ची के परिजनों को मिल रही धमकियों को लेकर सीपीएम ने डीसी और एसपी हमीरपुर को ज्ञापन सौंपकर सुरक्षा की मांग की है। इसके साथ ही नेपाली समुदाय के लोगों ने भी सुरक्षा की गुहार लगाई है। एबीवीपी समेत अन्य छात्र संगठन भी इस मामले में पुलिस पर ढील का आरोप लगाते हुए सरकार को ज्ञापन सौंप चुके हैं।

’15 लाख का लालच’
बच्ची के परिजन भी सदर थाना हमीरपुर पुलिस पर निष्पक्ष कार्रवाई न करने और दुर्व्यवहार का आरोप लगा चुके हैं। परिजनों का कहना है कि केस को दबाने के लिए 15 लाख रुपये का लालच दिया गया था और एसपी हमीरपुर को इस बारे में सूचित किया गया है। एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा है कि उन्हें परिजनों की ओर से सूचना मिली है कि उन्हें पैसों का लालच दिया जा रहा है।

एसपी का कहना है कि जांच सही दिशा में जा रही है और निष्पक्षता से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस जल्द ही सबूतों के साथ कोर्ट में जाएगी ताकि दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके।

SHARE