HRTC यात्रियों को महंगा और घटिया खाना मिलने पर परिवहन मंत्री का गोलमोल जवाब

एमबीएम न्यूज़ नेटवर्क, शिमला।। एचआरटीसी बसों से यात्रा करने वालों के साथ ढाबों में लूट-खसूट को लेकर सामने आई खबर पर परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया है। एमबीएम से फोन पर बातचीत में मंत्री ने कहा, “मैं इस गंदगी वाले मुद्दे में नहीं पड़ना चाहते था लेकिन लगातार शिकायतें मिल रही हैं तो कार्रवाई करनी ही पडे़गी।”

दरअसल इस संबंध में प्रकाशित खबर पर न केवल प्रदेश के हरेक कोने से प्रतिक्रियाएं आई, बल्कि अन्य राज्यों से भी हाईवे पर लूट-खसूट को लेकर तीखी टिप्पणियां आई। लगातार पाठक इस मुद्दे पर ट्रांसपोर्ट मंत्री से बात करने का आग्रह कर रहे थे।

ट्रांसपोर्ट मंत्री ने यह तो कहा कि जल्द ही कदम उठाया जाएगा, लेकिन उनसे जब यह पूछा गया कि समयबद्ध कार्रवाई होगी तो इससे इनकार करते हुए कहा कि इसे समयबद्ध नहीं किया जा सकता, क्योंकि अगर कार्रवाई को समय में बांध दिया गया तो बाद में भी सवाल पूछे जा सकते हैं।

मंत्री से जब यह पूछा गया कि क्या हाईवे पर निगम के मुख्यालय स्तर पर ढाबों को अधिकृत किया जाता है या नही तो इस बारे जानकारी होेने से अनभिज्ञता जाहिर की।

एमबीएम न्यूज़ नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

मंत्री के संज्ञान में इस बात को भी लाया गया कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र के समीप डिवाइन ढाबे में बसों के यात्रियों को 80 रुपए का परांठा व 25 रुपए की चाय परोसी जाती है। जब यात्री सवाल करते हैं तो बदतमीजी से भी गुरेज नहीं किया जाता।

(यह एमबीएम न्यूज़ नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

SHARE