फेसबुक और व्हाट्सऐप से बचकर रहें कांग्रेस कार्यकर्ता: सुधीर शर्मा

धर्मशाला।। प्रदेश में बैकफुट पर चल रही कांग्रेस ने धर्मशाला उपचुनाव की रणनीति बनाने के लिए बैठक का आयोजन किया। इसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर, नेता विपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री व धर्मशाला के पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा सहित जिला भर के कांग्रेस नेता उपस्थित रहे।

इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भगवान ने कांग्रेस को उपचुनाव का मौका दिया है, जिसे हमें भुनाना है। सुधीर शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ता फेसबुक व व्हटसएप से बचकर रहें। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया एक धोखा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकारी तंत्र का जमकर दुरुपयोग होता है, ऐसे में कार्यकर्ता अपनी जानकारी किसी से साझा न करें।

सुधीर ने कहा, “उपचुनाव को गुम होकर लडऩे का मौका है और इसी तरह चुनाव लड़ते हुए हमें चुनाव लड़ना है। साल 1998 में मैंने उपचुनाव लड़ा था और अब 21 साल बाद पुन: भगवान ने मुझे उपचुनाव लडऩे का मौका दिया है।”

राठौर ने किया सुधीर शर्मा का समर्थन
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने भी पूर्व विधायक सुधीर शर्मा की सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने की बात का समर्थन करते हुए कहा कि यह समय एकजुट होकर चुनाव लड़ने का है। सभी एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे तो जीत निश्चित है।

SHARE