बसों की समस्या पर छात्रों ने कुल्लू-मनाली हाइवे किया जाम

एमबीएम न्यूज़, कुल्लू।। बुधवार को स्कूली बच्चों ने कुल्लू-मनाली हाईवे को जाम कर दिया है। स्कूली छात्र-छात्राओं ने डोभी पुल के पास सड़क कप पूरी तरह बंद कर दिया। यहां पर जाम लगायां गया, वह प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर का विधानसभा क्षेत्र है। प्रदर्शन कर रहे बच्चों का कहना है कि उन्हें बसें नहीं मिल रही। उनका कहना है बसों में स्कूल-कॉलेज के छात्रों को बैठने नहीं दिया जा रहा।

चक्का जाम करते स्कूली छात्र (इमेज: MBM News Network)

डोभी क्षेत्र से कटराईं, पतलीकूहल और नग्गर क्षेत्र के स्कूलों सहित आसपास के सरकारी व निजी स्कूलों को जाने वाले कई छात्र-छात्राओं को आज सुबह बसें नहीं मिल पाई। जो बसें डोभी पुल के पास रुक रही थीं, वे बच्चों को बैठने में आना कानी कर रही थी।

इससे गुस्साए छात्र-छात्राएं सड़क पर धरने पर बैठ गए। छात्र-छात्राओं के साथ क्षेत्र के लोग भी नारेबाजी में शामिल दिखे। वे नारे लगाते हुए प्रदेश सरकार और परिवहन विभाग के प्रति नाराजगी जाहिर कर रहे थे।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

चक्का जाम होने के बाद पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। करीब नौ बजे से ट्रैफिक रुकने के कारण डोभी पुल के दोनों और कई किलोमीटर तक लंबी वाहनों की कतारें लग गईं। एचआरटीसी के आरएम ने मौके पर पहुंचकर छात्र-छात्राओं को समझाने की कोशिश की।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की है)

SHARE