बदतमीजी के लिए कुख्यात नीरज भारती को शिमला पुलिस ने रोका

शिमला।। आपत्तिजनक पोस्टों के लिए बदनाम कांग्रेस के पूर्व विधायक नीरज भारती ने दावा किया है कि वह ढली पुलिस स्टेशन जा रहे थे मगर उन्हें रास्ते बीसीएस के पास रोक दिया। एक लाइव वीडियो में वह कहते नजर आए कि एएसआई उनके साथ ऐसे बात कर रही हैं जैसे मैं अपराधी हूं। वह कह रहे हैं कि मैं अपराधी नहीं हूं।

इस संबंध में नीरज भारती ने खुद लाइव वीडियो डाला है और कुछ नियम-कायदों का हवाला देते हुए बता रहे हैं कि मैं पुलिस के आदेश पर ढली पुलिस स्टेशन जा रहा था मगर मुझे बीच में ही रोक लिया।

अक्सर ललकारते हुए अमर्यादित भाषा इस्तेमाल करने वाले नीरज भारती वीडियो में विक्टिम कार्ड खेलते नजर आए। वीडियो में वह पुलिस, प्रशासन और सरकार को भी धमकी दे रहे हैं कि वक्त बदलने पर सबको पता चलेगा। अक्सर नियमों, मर्यादा की धज्जियां उड़ाने वाले पूर्व सीपीएस पुलिसवालों को नियमों की दुहाई भी देते नजर आए।

बाद में उन्होंने मोबाइल एक अन्य शख्स को पकड़ा दिया और उसे सबकुछ लाइव करने को कहा। गौरतलब है कि एक महिला नेता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि नीरज भारती ने फेसबुक पर उनके लिए आपत्तिजनक शब्द लिखे थे।इस शिकायत के आधार पर दर्ज एफआईआऱ पर नीरज भारती को ढली पुलिस स्टेशन में आना था।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पूछताछ करने के बाद नीरज भारती को जाने दिया है।

SHARE