गद्दी कैंडिडेट की मांग पर शांता बोले- लोकसभा का चुनाव है, बिरादरी का नहीं

शांता कुमार पर आरोप

अमित पुरी, धर्मशाला।। लोकसभा चुनावों को लेकर हिमाचल प्रदेश की कांगड़ा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के बहुत से कार्यकर्ता लगातार सोशल मीडिया और सार्वजनिक मंचों पर गद्दी समुदाय का उम्मीदवार उतारने की मांग कर रहे थे। मौजूदा सांसद शांता कुमार ने शुक्रवार को धर्मशाला में बैठक के बाद इस मांग से जुड़े सवाल पर कहा कि यह किसी बिरादरी का नहीं बल्कि लोकसभा का चुनाव है।

पत्रकारों से बात करते हुए शांता कुमार ने कहा कि भाजपा भारत की जनता की पार्टी है और भाजपा के कार्यकर्ता इस तरह की सोच नहीं रखते। उन्होंने कहा, “हम सभी मिलकर केंद्र सरकार द्वारा घोषित किए जाने वाले उम्मीदवार को जिताने का काम करेंगे।”

शांता कुमार ने कहा कि आज की बैठक में लोकसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार की गई और सभी नेताओं को उनकी जिम्मेदारी दी गई कि वे किस तरह से चुनावों में अपनी भूमिका निभाएंगे। शांता कुमार ने कहा, “आज की बैठक में कांगडा-चंबा के कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारियां दे दी गई है और बैठक में यह भी नारा दिया गया है कि इस बार भाजपा का लक्ष्य है- 2 लाख से पार।”

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि इस बैठक में सभा कार्यकर्ताओं को उनके काम समझा दिए गए है और इसकी रणनीति बनाई गई है कि उन्हें अपने-अपने विधाससभा क्षेत्रों में किस तरह से काम करना है। शुक्रवार को धर्मशाला के साथ लगते डी पोलो होटल में आयोजित कांगडा-चंबा लोकसभा की बैठक में भाजपा सरकार के मंत्री, विधायक और अन्य नेता मौजूद रहे।

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने कहा कि वह प्रदेश की राजनीति में खुश है और प्रदेश की जनता के लिए काम करना चाहते है। उन्होंने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार इस सीट से सांसद है और पार्टी हाईकमान जिसे उम्मीदवार बनाएगा पार्टी के सभा कार्यकर्ता पार्टी के उम्मीदवार को जिताने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

बैठक के बाद सभा नेताओं ने स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार के जन्मदिवस पर केक काट कर उन्हें बधाई दी। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार, खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर, शाहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी, केसीसी बैंक के चैयरमेन राजीव भारद्वाज, विस उपाध्यक्ष हंसराज, कृपाल परमार, विधायक अरुणा मेहरा, रविन्द्र धीमान, विधायक विक्रम जरयाल व अन्य नेता उपस्थित रहे।

SHARE