सत्ती का दावा- सुधीर बीजेपी के संपर्क में थे, सुधीर ने कहा- झूठ है

शिमला।। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा है कि कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा बीजेपी के संपर्क में थे मगर पार्टी ने धर्मशाला उपचुनाव में अपने कार्यकर्ता को मौका देना उचित समझा। सुधीर शर्मा के हवाले से मीडिया में बयान आया है कि सत्ती अपने बयान का खंडन करें वरना मानहानि मुकदमे के लिए तैयार रहें।

धर्मशाला उपचुनाव में पूर्व विधायक सुधीर शर्मा ही कांग्रेस के टिकट के प्रबल दावेदार थे मगर उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए चुनाव लड़ने में असमर्थता जता दी। अब पार्टी ने नए चेहरे को मौका दिया है। मीडिया में खबरें आई थीं कि सुधीर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इन अटकलों को तब बल मिला था जब धर्मशाला में आयोजित कांग्रेस के कार्यक्रम में सुधीर शामिल नहीं हुए और फिर प्रदेश संगठन के विरोध में उनके हवाले से खबरें छपीं। बाद में सुधीर ने दोनों का खंडन किया था।

अब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने अब कहा है कि सुधीर का बीजेपी में आने का प्लान था भी और नहीं भी। उन्होंने कहा, “पार्टी ने फैसला किया कि बाहरी व्यक्ति को उम्मीदवार बनाने के बजाय कार्यकर्ता को ही मौका दिया जाए।”

अब सुधीर शर्मा ने सत्ती के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनका मानसिक संतुलन बगड़ गया है। एक अखबार में छपे बयान के अनुसार सुधीर ने कहा, “मुझे चुनाव लड़ना होता तो कांग्रेस से लड़ता। सत्ती पहले भी तथ्यहीन बयान देते रहे हैं। उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। बयान का खंडन नहीं किया तो मानहानि का केस करूँगा।”

SHARE