वनरक्षक होशियार सिंह की मौत के मामले में अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची पुलिस

मंडी।। 9 जून को करसोग के जंगल में मृत पाए गए वनरक्षक होशियार सिंह के मामले में अब तक पुलिस को पता नहीं चल पाया है कि मौत कैसे हुई। परिजन इस मामले में हत्या का आरोप लगा रहे हैं वहीं कथित सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस इस मामले में हर ऐंगल से जांच कर रही है।

डीआईजी आसिफ जलाल ने इस मामले में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों ऐंगल से जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच से संकेत मिले  थे कि होशियार सिंह की मौत जहर से हुई है। उन्होंने कहा कि फरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और उसी से पता चलेगा कि मौत की असली वजह क्या थी।

डीआईजी ने कहा कि मोबाइल डेटा को भी एनालाइज किया जा रहा है र साथ में CDR (कॉल डीटेल रिकॉर्ड्स) की भी जांच की जा रही है। डीआईजी ने कहा कि कि एएसपी कुलभूषण वर्मा के नेतृत्व में एसआईटी की जांच की की वह खुद निगरानी कर रहे थे।

प्रिंसिपल चीफ सेक्रेटरी ऑफ फॉरेस्ट रिसर्च ऐंड ट्रेनिंग एच.एस. डोगरा का कहना है कि इलाके में अवैध तरीके से पेड़ का जाने की विस्तृत रिपोर्ट दो दिन में तैयार हो जाएगी। इस बीच मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने सिराज घाटी में प्रदर्शन किया और मामले की सीबीआई जांच की मांग की।

SHARE