Zee Zindagi के सीरियल TV Ke Uss Paar में नागिन बनेंगी हिमाचल की Nriti Vaid

हमीरपुर।। हमीरपुर के वॉर्ड 1 की नृति वैद्य जल्द ही जी-जिंदगी चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘टीवी के उस पार’ में नागिन का रोल अदा करती नजर आएंगी। इस सीरियल का जल्द ही एक प्रोमो भी लॉन्च होगा।

Nriti Vaid ने कंप्यूटर साइंस में बीटेक की है। वह ऐक्टिंग में भी गजब की करती हैं। उस पार में वह नागिन की भूमिका निभाएंगी, जो लीड रोल है। इस सीरियल की कहानी नागिन के बदले से जुड़ी हुई है, जिसमें नागिन अपने पति की मौक का बदला लेगी। यह सीरियल सोमवार से शनिवार तक सा साढ़े 8 बजे प्रसारित होगा।

नृति वैद्य
नृति वैद्य

नृति ने अनुपम खेर के ऐक्टिंग इंस्टिट्यूट से ऐक्टिंग सीखई है। वह वैसे बचन से ही ऐक्टिंग और डांस में रुचि रखती थीं और कई पुरस्कार भी जीत चुकी हैं। ऐक्टिंग का पहला ब्रेक नृति को बालाजी प्रॉडक्शंस से मिला था। इसका एक कार्यक्रम चैनल वी में गुमराह पर प्रसारित हुआ था।

सोनी पल चैनल के पिया बसंती रे, सोनी सब के हॉरर शो हान्टेड नाइटस, लाइफ ओके बावरे, सावधान इंडिया, यू टीवी बिंदास पर हल्ला बोल जैसे कई सीरियल्स में Nriti Vaid ने अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है। वह टीवी ऐड्स में भी काम कर चुकी हैं।

Nriti Vaid की मॉडलिंग की कुछ तस्वीरें, जो फेसबुक व मॉडलिंग संबंधित अन्य स्रोतों से ली गई है:
nirit-6 Nriti-1 nriti-4 Nirit-8 Nirit-7 Nriti-3 nriti-2

Keywords: nriti vaid tv ke uss paar, tv ke uss paar nriti vaid, nriti vaidya himachal, nriti vaid hot pictures, nriti vaid pictures, tv ke uss paar, 

SHARE