मंडी: 4 साल की बच्ची से रेप का मामला न सुलझने से भड़के लोग

मंडी।। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के रिवालसर में साढ़े चार साल की बच्ची से बलात्कार के मामले में पुलिस को अब तक कामयाबी नहीं मिली है। इधर लोगों में बेचैनी और गुस्सा बढ़ता हुआ देखने को मिल रहा है। शनिवार को गुस्साए लोगों ने जमकर नारेबाजी की और सड़क को भी जाम कर दिया।

लगभग तीन घंटों तक नेरचौक-जाहू-ऊना नैशनल हाइवे बंद रहा। लोग पटड़ीधाट में जमा हुए थे जहां वे सरकार और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। दरअसल इस हफ्ते की शुरुआत में रिवालसर में चाढ़े चार साल की बच्ची से रेप की पुष्टि हुई थी। लोग नाराज हैं और उनका आरोप है कि पुलिस सुस्ती बरत रही है।

जाम लगा रहे लोगों को भरोसा देने के लिए एसडीएम बल्ह डॉक्टर आशीष शर्मा, डीएसपी तरणजीत सिंह, सरकाघाट के तहसीलदार दीनानाथ और बल्ह के एसएचओ समेत कई अधिकारी आए थे। इन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की मगर उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। यह सिलसिला लगभग तीन घंटों तक जारी रहा।

इस बीच मौके पर जुटे विभिन्न दलों के लोगों की आपस में बहस हुई। लोग प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस से भी बहस करते नजर आए। पुलिस ने जब अभ तक की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक की और 15 दिनों के अंदर मामला सुलझाने का वादा किया, तब जाकर लोग सड़क से हटने के लिए तैयार हुए। बाद में पुलिस ने मौके पर मौजूद रहे नेताओं और चर्चित लोगों के खिलाफ सड़क जाम करने का मामला भी दर्ज किया है।

मंडी: 4 साल की बच्ची से रेप का मामला न सुलझने से भड़के लोग

  • TAGS
  • o
SHARE