किशन कपूर ने पत्रकारों को हड़काया, कहा- पॉजिटिव खबरें ही लगाओ

धर्मशाला।। सांसद बनने के बाद किशन कपूर हिमाचल प्रदेश के मीडिया की सुर्खियों से गायब से हो गए हैं लेकिन एक बार फिर उन्होंने विवाद खड़ा कर दिया है। शुक्रवार को फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र आए कपूर पत्रकारों से भिड़ गए। राष्ट्रीय प्रेस दिवस से एक दिन पहले उन्होंने गुस्से में मीडिया कर्मियों से साफ-साफ कहा कि आपने मेरे खिलाफ बहुत खबरें छापीं, मेरा क्या बिगाड़ लिया, मैं तो सांसद बन गया।

कपूर ने कहा, “लोगों ने 72.2 फीसदी वोट देकर सांसद बनाया। फतेहपुर से ही 31 हजार 500 की लीड मिली है। देश व प्रदेश की सरकार बढ़िया काम कर रही है, वो खबरें छापो।”

फतेहपुर में पत्रकारों पर बरसे कांगड़ा के सांसद किशन कपूर, बोले- "आपने मेरे खिलाफ खबरें छापकर क्या बिगाड़ लिया, मैं तो सांसद बन गया।" और क्या कहा, देखें।

In Himachal ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ನವೆಂಬರ್ 15, 2019

हालांकि ध्यान देने वाली बात है कि बीजेपी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कांगड़ा के प्रत्याशी को जिताने के लिए अजीब अपील करनी पड़ी थी।

वैसे तो बीजेपी ने चुनाव ही पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ा था मगर कहीं भी किसी नेता ने यह नहीं कहा था कि प्रत्याशी के बजाय सीधे पीएम को वोट दो। उस समय विश्लेषकों का कहना था कि किशन कपूर को लेकर स्वीकार्यता कम होने के कारण अमित शाह को मोदी के नाम पर खुलकर वोट मांगने पड़े थे।

शुक्रवार को फ़तेहपुर में किशन कपूर ने यहां तक कह दिया कि मैंने जो बोलना था बोल दिया। आपने जो इफ एंड बट निकालना है निकाल लेना, मैं चिंता नहीं करता हूं।

उनका गुस्सा यहीं नहीं थमा और उन्होंने कहा, “आपने बड़ी खबरें छापीं, पता नहीं इसका क्या कर लेंगे। कोई किसी का कत्ल नहीं कर सकता, आदमी एक पानी की बूंद और रेत के कण को खत्म नहीं कर सकता है।”

SHARE