मंडी में ऑनर किलिंग: भाइयों ने काट दी 20 साल की बहन की गर्दन

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, मंडी।। प्रदेश के मंडी जिले की सराज घाटी में 20 साल की युवती का शव एक खाई में मिला था। हत्यारों ने बेरहमी से उसका गला काट दिया था। अब साफ हुआ है कि उसकी हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके भाइयों ने ही की थी। वह भी झूठी इज्जत के नाम पर। इन लोगों को शक था कि उनकी बहन के किसी से रिश्ते हैं।

20 साल की कृष्णा तलाकशुदा थी और अपने मायके में ही रहती थी। पिता की मौत हो चुकी थी, ऐसे में कभी-कभार अपने चाचा के यहां भी रहना होता था। पुलिस के मुताबिक गुनहगारों ने अपनी बहन को भटकीधार में किसी शख्स के साथ देखा तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। घर लौटते वक्त जब वह पैदल आ रही थी, रास्ते में तेजधार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई।

Source: MBM News Network

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

पुलिस ने इस मामले में शक के आधार पर तीन लोगों रोशन लाल, सुभाष और निर्मल को अरेस्ट किया था। सुभाष और निर्मल मृतका के भाई हैं। एक ममेरा भाई और दूसरा चचेरा। मृतका की उंगलियां भी कटी हुई थीं, जिससे पता चलता है कि उसने हमले से बचने की कोशिश की होगी। वह अपने चाचा को भी फोन लगाने में कामयाब रही थी, जिन्होंने उसकी चीख-पुकार सुनी थी। इसके बाद ही उसकी तलाश शुरू की गई थी।

डीएसपी हितेश लखनपाल ने दो गिरफ्तारियों की पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा कि हत्या का मकसद पता चल गया है, अब वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद करना बाकी है।

In Himachal का फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें

SHARE