फर्जी परमिट के साथ ले जाई जा रही 900 पेटी शराब विजिलेंस ने पकड़ी

ऊना।। ऊना जिला मुख्यालय में विजिलेंस ने फर्जी परमिट के साथ ले जाई जा रही शराब की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। शुक्रवार रात को विजिलेंस की टीम ने 900 पेटी देसी शराब पकड़ी है। फर्जी परमिट के साथ शराब की यह बड़ी खेप एक ट्रक में भरकर ले जाई जा रही थी, लेकिन विजिलेंस की टीम ने ऊना शहर में पुराना होशियारपुर रोड पर ट्रक को पकड़ लिया।

विजिलेंस की टीम ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है। परमिट के आधार पर यह शराब सिरमौर जिले से लाकर ऊना जिले में पहुंचाई जानी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर शाम विजिलेंस की टीम जिला मुख्यालय के पुराना होशियारपुर रोड पर गश्त कर रही थी। तभी एक तेज रफ्तार से आते ट्रक को शक के आधार पर रोका गया। जब ट्रक की जांच की गई, तो बड़ी संख्या में शराब की पेटियां थी। विजिलेंस टीम के परमिट मांगने पर चालक ने परमिट दिखाया।

इसके बाद जब विजिलेंस टीम ने आबकारी विभाग से परमिट की सत्यता की जांच करवाई, तो परमिट फर्जी निकला। जिसके बाद विजिलेंस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। विजिलेंस डीएसपी अनिल मेहता ने बताया कि मामले में जांच जारी है। चालक से पूछताछ की जा रही है।

SHARE