नाबालिग युवक से मिलने 700 किमी दूर जा पहुंची युवती, बहन को भी ले गई साथ

कांगड़ा।। आपने अक्सर प्यार में कुछ भी कर गुजरने की बातें सुनीं होंगी। सोशल मीडिया पर हुए प्यार के किस्से भी सुनें होंगे। सोशल मीडिया पर हुए प्यार का एक ऐसा ही मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से सामने आया हैं। वैसे तो यह बात किसी से भी छिपी नहीं है कि प्यार में लोग क्या-क्या कर गुजरते हैं। लेकिन यह मामला थोड़ा हैरान कर देने वाला है।

कांगड़ा जिले के बैजनाथ में रहने वाली एक युवती की पहले सोशल मीडिया पर एक युवक से दोस्ती हुई। फिर यह रिश्ता प्यार में बदल हो गया। इसके बाद युवती युवक से मिलने 700 किलोमीटर दूर उत्तराखंड के चमोली जा पहुंची।

हमने शुरुआत में इसे हैरान कर देने वाला मामला इसलिए कहा क्योंकि प्यार में डूबी यह युवती खुद तो घर से गई, लेकिन अपने साथ अपनी बहन को भी साथ ले गई। हिमाचल पुलिस ने मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगाकर दोनों बहनों को उत्तराखंड के चमोली से बरामद कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 21 जुलाई को एक युवक ने बैजनाथ थाने में अपनी दो बहनों के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पुलिस युवतियों की तलाश कर रही थी। दोनों युवतियों का फोन सर्विलांस पर लगाया गया तो उनकी लोकेशन चमोली जिले के एक क्षेत्र में मिली।

लोकेशन के आधार पर हिमाचल से पुलिस टीम रविवार देर शाम को चमोली पहुंची। पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियों को सकुशल बरामद कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार युवक और युवती की शादी नहीं हो सकती है क्योंकि युवती जिस युवक से प्यार करती है वह नाबालिग है।

SHARE