कुल्लू में चिट्टे के साथ गिरफ्तार हुआ शिमला में तैनात कॉन्स्टेबल

कुल्लू।। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक कॉन्स्टेबल को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है। यह पुलिसकर्मी शिमला के कैथू में पुलिसलाइन में तैनात था मगर वहाँ से ग़ायब चल रहा था। उसे तीन अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

कुल्लू के ब्रो पुलिस स्टेशन तहत आने वाले वजीरबावड़ी इलाक़े के पास डीएसपी आनी तेजिंद्र सिंह वर्मा टीम के साथ गश्त पर थे। उनका दावा है कि शक के आधार पर ऑल्टो कार एसपी 63 (टेंपररी) 1557 को जाँच के लिए रोका गया। इसमें सवार चार लोगों से 11 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

इन्हीं में पुलिस कॉन्स्टेबल भी शामिल था जिसे सस्पेंड कर दिया गया है। पकड़े गए लोगों की पहचान कैथू पुलिस लाइन में कार्यरत पुलिसकर्मी लक्ष्य चौहान (25), प्रदीप कुमार (31), रविंद्र कुमार (28) और  नारायण सिंह (43) के तौर बताई गई है।

पुलिस ने चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 21, 25 और 29 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी लक्ष्य चौहान साल 2015 में स्पोर्ट्स कोटा से भर्ती हुआ था और कुछ दिनों से पुलिस लाइन कैथू से गैरहाजिर था।।

शिमला के एसपी ओमापति जम्वाल ने कहा है कि लक्ष्य कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है और जाँच के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

SHARE